जल संस्थान के टैंक में युवक की लाश मिली - जल संस्थान के टैंक में युवक की लाश मिली DA Image
11 दिसंबर, 2019|9:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जल संस्थान के टैंक में युवक की लाश मिली

खुशरूबाग स्थित जल संस्थान में पानी के टैंक में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मंगलवार की सुबह जल संस्थान के कर्मचारियों ने लाश पानी में उतराती देखी तो पुलिस को सूचना दी। उसकी शिनाख्त करेली के इश्तिेयाक के रूप में हुई। वह स्मैक पीने का आदी था। वह पानी के टैंक तक कैसे पहुँचा इस बारे में महज कयास ही लगाए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम में उसके सिर में  चोट के निशान मिले हैं। कुछ लोग हत्या कर लाश फेंके जाने का आरोप लगा रहे हैं।

करेली में करामत की चौकी निवासी स्व. इम्तियाज अहमद का बेटा इश्तियाक अहमद उर्फ मुन्ना (45) ड्रावइर था। रविवार की सुबह वह घर से निकला तो वापस नहीं लौटा। घरवालों ने कई जगह तलाश किया लेकिन उसका पता नहीं चला। परिजनों ने करेली थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। मंगलवार की सुबह जल संस्थान के कर्मचारी कार्यालय पहुँचे तो पानी के बड़े टैंक में उसकी लाश उतराते देखा।

खुल्दाबाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम में इश्तियाक के सिर पर गंभीर चोट मिलने से हत्या की आशंका जताई जाने लगी। हालाँकि खुल्दाबाद पुलिस इसे सीधे पर तौर पर हादसा या आत्महत्या मान रही है। इंस्पेक्टर के मुताबिक, वह स्मैक का नशा करता था। नशा करने के खुशरूबाग जाता था। रात में अधिक नशे में या तो वह पानी में गिर गया या फिर उसने खुदकुशी कर ली।

नशे की वजह से ही उसकी पत्नी बच्चों को लेकर मायके में रहने लगी थी। इश्तियाक का घरवालों से भी झगड़ा होता रहता था। पोस्टमार्टम हाउस में घर का कोई भी सदस्य आने से मामला चर्चा में रहा। वह पाँच भाईयों मे तीसरे नम्बर पर था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जल संस्थान के टैंक में युवक की लाश मिली