फोटो गैलरी

Hindi Newsबिश्नोई की पार्टी पुलिस के खिलाफ अदालत जाएगी

बिश्नोई की पार्टी पुलिस के खिलाफ अदालत जाएगी

हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) अपने कार्यकर्ताओं पर हमला करने व उनकी गाड़ियों को नुकसान पहुंचाने के लिए चंडीगढ़ पुलिस के खिलाफ पंजाब व हरियाणा उच्च न्यायालय में आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की योजना बना...

बिश्नोई की पार्टी पुलिस के खिलाफ अदालत जाएगी
एजेंसीTue, 16 Mar 2010 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) अपने कार्यकर्ताओं पर हमला करने व उनकी गाड़ियों को नुकसान पहुंचाने के लिए चंडीगढ़ पुलिस के खिलाफ पंजाब व हरियाणा उच्च न्यायालय में आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की योजना बना रही हैं।

हजकां अध्यक्ष कुलदीप बिश्नोई ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के पुलिस महानिरीक्षक के समक्ष हम पहले ही शिकायत दर्ज करवा चुके हैं।

अभी तक हमें कोई जवाब नहीं मिला है। मैंने राज्यपाल से मिलने तक का समय मांगा था, लेकिन अंतिम समय में इसे स्थगित कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि न्याय के लिए अब हमने अदालत का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया हैं। हमने अपने वकीलों से बात की हैं। सबूत भी इकट्ठे कर लिए गए हैं।

उल्लेखनीय हैं कि गत पांच मार्च को हजकां की एक रैली में पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की ओर से आंसू गैस के गोले छोड़े गए थे और पानी की बौछारें की गई थीं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें