कॉमनवेल्थ की तैयारियों पर ब्रेक, कमिश्नर लेंगे क्लास - कॉमनवेल्थ की तैयारियों पर ब्रेक, कमिश्नर लेंगे क्लास DA Image
17 नबम्बर, 2019|1:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉमनवेल्थ की तैयारियों पर ब्रेक, कमिश्नर लेंगे क्लास

राष्ट्रमंडल खेलों से पहले शहर में होने वाले काम हवा-हवाई साबित होते देख कमिश्नर ने गाजियाबाद के अफसरों को निशाने पर ले लिया है। न महाराजपुर बार्डर पर कोई काम दिख रहा और न बाकी जगहों पर। मंडलायुक्त ने इसे लेकर समीक्षा बैठक बुला ली है। गुरुवार को वह मेरठ से यहां आकर एक-एक प्रोजेक्ट की समीक्षा करेंगे और मौके पर जाकर सच्चई परखेंगे।


इससे पहले कि कमिश्नर क्लास लें, प्रशासन ने बुधवार को उससे पूर्व ही जीडीए, नगर निगम, आवास विकास, एनएचएआई, सेतु निगम के अधिकारियों की बैठक बुला ली है। समीक्षा की टेंशन में पूरी मशीनरी समीक्षा से पहले के होमवर्क में जुटी दिखाई दे रही है।


कॉमनवेल्थ से पहले गाजियाबाद प्रशासन को हर कीमत पर महारापुर बार्डर की तस्वीर सुधारनी है। बार्डर को चौड़ा किया जाना है। पार्किग बननी है। हाइवे पर बाधा बन रही चौकी भी हटानी है। इन सभी कामों का जिम्मा नगर निगम को सौंपा गया है और मदद में बाकी विभागों को जुटाया गया है। इसके बाद भी अभी काम तक शुरू  होता नहीं दिख रहा। यह हालत तब है, जब कमिश्नर अवस्थापना निधि से पैसा भी रिलीज कर चुके हैं।
हिंडन पुल, हिंडन कट रोड के काम में भी भी पेंच फसें दिख रहे हैं। इसे देखते हुए प्रशासन भी मान रहा है कि कॉमनवेल्थ तक काम पूरे ही नहीं हो पाएंगे। अफसरों की लेटलतीफी को लेकर मंडलायुक्त एसके शर्मा नाराज हैं। उन्होंने 18 मार्च को गाजियाबाद के अफसरों की समीक्षा बैठक बुलाई है। एडीएम सिटी बताते हैं कि मंडलायुक्त बैठक में एक-एक काम की समीक्षा करेंगे। मौके पर जाकर कामों पर जाकर सत्यापन भी करेंगे। बैठक में सम्बंधित विभागों के अफसर अनिवार्य रूप से भाग लेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कॉमनवेल्थ की तैयारियों पर ब्रेक, कमिश्नर लेंगे क्लास