फोटो गैलरी

Hindi Newsबुद्ध की मूर्ति और हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार

बुद्ध की मूर्ति और हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार

वाराणसी से लगभग पचास किलोमीटर दूर भदोही जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के पुलिस ने पीतल की मूर्ति को सोने का बता कर लोगों को ठगने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने...

बुद्ध की मूर्ति और हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार
एजेंसीTue, 16 Mar 2010 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी से लगभग पचास किलोमीटर दूर भदोही जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के पुलिस ने पीतल की मूर्ति को सोने का बता कर लोगों को ठगने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से बुद्ध की एक मूर्ति और 120 ग्राम हेरोइन बरामद की हैं।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि मंगलवार के तड़के पुलिस टीम गश्त पर निकली हुई थी। जब टीम चौरी-भदोही मार्ग पर पहुंची तो वहां संदिग्ध अवस्था में तीन युवक खड़े दिखे।

पुलिस को देखते ही वे भागने लगे तो पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से पीतल की बुद्ध की एक मूर्ति और 120 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पकड़े गए युवक पीतल की पुरानी मूर्तियों पर सोने की पालिश लगाकर लोगों को झांसा देने का काम करते थे। पकड़े गए लोगों में गुलाम मुस्तफा थाना फूलपुर, जयदीप उर्फ बागी सिंह थाना कपसेठी और पंड़ित यादव उर्फ राजेश शामिल हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें