टीवी स्क्रीन से निकलेगा कलाकार, गायब होगी कार - टीवी स्क्रीन से निकलेगा कलाकार, गायब होगी कार DA Image
17 नबम्बर, 2019|12:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीवी स्क्रीन से निकलेगा कलाकार, गायब होगी कार

कैसा हो कि आप टीवी देख रहे हों और टीवी कलाकार स्क्रीन से निकलकर आपके सामने आ जाए और आपसे बातें करने लगे। आपकी प्रिय कार आपके सामने से ही गायब हो जाए। ऐसी बातें भले ही आपको मजाक या कोई सपना लग रही हों लेकिन यह सब हकीकत में आपके सामने होने वाला है। देश-विदेश में हैरज अंगेज जादुई करिश्मों का पहचम फहराने के बाद प्रसिद्ध जादूगर ओपी शर्मा पहली बार आपके शहर नोएडा आ रहे हैं।


सेक्टर-11 स्थित नारायण दत्त तिवारी सभागार, नेहरू युवा केंद्र में 19 मार्च को ओपी शर्मा अपना जादू प्रदर्शन शुरू करने जा रहे हैं। ओपी शर्मा ने बताया कि उद्घाटन के बाद प्रतिदिन दो शो (दोपहर एक बजे व शाम सात बजे) और रविवार को तीन शो (दोपहर एक बजे, चार बजे और शाम सात बजे) दिखाया जाएगा। टिकट की एडवांस बुकिंग सुबह 10 बजे से चालू रहेगी।

नेहरू युवा केंद्र में मंगलवार को हुई प्रेसवार्ता में शो के बारे में जानकारी देते हुए जादूगर ओपी शर्मा ने बताया कि शो के उद्घाटन से एक दिन पहले जादूगर जूनियर ओपी शर्मा 18 मार्च को मौत को चुनौतियां देते हुए अपनी आंखों पर आंटे की लोई रखकर मोटे काले कपड़े की पट्टी बांधकर और फिर चेहरे पर काले कपड़े का नकाब रखकर  बाइक पर नोएडा के प्रमुख चौराहों से सेक्टर 10 से सेक्टर-18, सेक्टर-37, बरौला चौराहा, सेक्टर-50, सेक्टर-34, सेक्टर-62, लेबर चौक, खोड़ा, सेक्टर-57, सेक्टर-12-22 होते हुए सेक्टर-11 तक मौत का अंधा सफर पूरा करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीवी स्क्रीन से निकलेगा कलाकार, गायब होगी कार