मासूम का हाथ-पैर बांधकर बर्बतापूर्वक पिटाई - मासूम का हाथ-पैर बांधकर बर्बतापूर्वक पिटाई DA Image
22 नवंबर, 2019|3:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मासूम का हाथ-पैर बांधकर बर्बतापूर्वक पिटाई

नाली के विवाद को लेकर कर्महरी गांव के कुछ दबंगों ने एक नौ वर्ष के बालक का हाथ-पैर रस्सी से बांधकर उसे बुरी तरह मारा-पीटा। बंधनमुक्त होने के बाद बालक ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजन घायल बालक को पुलिस के पास ले गये, जहां उसके बयान पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया।

जमानियां कोतवाली क्षेत्र के कर्महरी गांव में निवासी दो पक्षों के बीच लम्बे समय से नाली का विवाद चल रहा है। सोमवार की देर शाम कुछ दबंगों ने गौरी शंकर के नौ वर्षीय पुत्र धर्मवीर को बंधक बना लिया और उसके हाथ-पैर को रस्सी से बांधकर उसकी बर्बरतापूर्वक पिटाई की।

दबंगों का तांडव काफी देर तक चलता रहा। बंधनमुक्त होने के बाद दहशतजदा बालक अपने घर पहुंचा और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। घटना से गांव में तनाव कायम हो गया। परिजन घायल बालक को इलाज के लिए नजदीक के सरकारी अस्पताल ले गये और वहां से सीधे थाने पहुंचे।

पुलिस के सामने बालक ने अपना बयान दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव निवासी उसन, रामदेव तथा प्रेम के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी का भी प्रयास पुलिस ने शुरू कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मासूम का हाथ-पैर बांधकर बर्बतापूर्वक पिटाई