मायावती की माला 21 लाख की थी : नसीमुद्दीन - मायावती की माला 21 लाख की थी : नसीमुद्दीन DA Image
19 नबम्बर, 2019|10:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती की माला 21 लाख की थी : नसीमुद्दीन

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती को पार्टी की रैली में कल पहनाई गई माला को लेकर उठे विवाद के बीच पार्टी ने आज साफ किया कि माला 21 लाख रूपए की थी।


 बसपा के महासचिव और राज्य के लोक निर्माण मंत्री नसीमुद्दीन ने विपक्ष के इस आरोप को आज पूरी तरह गलत बताया कि कल रैली में पहनाई गई माला करोडों रूपए की थी और उसे हजार हजार रूपए के नोट से तैयार किया गया था। उन्होंने कहा कि माला की कीमत 21 लाख रूपए थी और उसे पार्टी की राज्य इकाई की ओर से तैयार कराया गया था। यह किसी भी तरह से अवैधानिक नहीं है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख को आदर और सम्मान के साथ इसे भेंट किया था लिहाजा इस पर कोई विवाद खडा नहीं किया जाना चाहिए।

 राज्य की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) ने इस मुद्दे पर सत्तापक्ष की खिंचाई की। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा विधानसभा में नेता विरोधी दल शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि रैली मंच पर बसपा मंत्रियों द्वारा हजार हजार के नोटों की करोडों रुपए मूल्य की जो माला मुख्यमंत्री को पहनाई गई वह काले धन से गुथी है। सपा नेताओं ने कहा कि इसका खुलासा होना चाहिए और आयकर विभाग तथा केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को इसे संज्ञान में लेकर जांच करनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायावती की माला 21 लाख की थी : नसीमुद्दीन