'वेल डन अब्बा' से सीखने को मिला: मिनिशा लांबा - 'वेल डन अब्बा' से सीखने को मिला: मिनिशा लांबा DA Image
22 नवंबर, 2019|4:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'वेल डन अब्बा' से सीखने को मिला: मिनिशा लांबा

'वेल डन अब्बा' से सीखने को मिला: मिनिशा लांबा

हर गंभीर कलाकार फिल्मकार श्याम बेनेगल के साथ काम करना चाहता है। अभिनेत्री मिनिशा लांबा की भी यही इच्छा थी। उन्हें जब बेनेगल के साथ काम करने का अवसर मिला तो उन्होंने कहा कि उन्हे 'वेल डन अब्बा' में अभिनय कर बहुत कुछ सीखा है।

मिनिशा ने कहा, ''फिल्म की शूटिंग शुरू होने से काफी पहले मुझे पता था कि मैं श्याम बेनेगल को निराश नहीं कर सकती हूं। यहां मैं एक ऐसे व्यक्ति के साथ काम कर रही थी जो 35 वर्षो से निर्देशन कर रहे थे इसलिए मुझे अपने अभिनय में पूर्णता लाना थी।''

वह कहती हैं कि श्याम बेनेगल को कलाकारों से उनका उम्दा अभिनय कराना आता है। उन्होंने कहा कि उन्हें उनके साथ काम करने में पता भी नहीं चला कि शूटिंग का पूरा एक महीना किस तरह से निकल गया। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने अभिनय का श्रेष्ठ देना था इसलिए उनके लिए शूटिंग का एक एक दिन एक चुनौती की तरह था।

फिल्म में हास्य और व्यंग्य दोनों हैं। यह मुंबई में वाहनचालक का काम करने वाले अरमान अली (बोमन ईरानी) की कहानी है। वह हैदराबाद के नज़दीक एक छोटे से कस्बे में रहने वाली अपनी किशोर बेटी (मिनिशा) के लिए दूल्हा खोजने को एक महीने की छुट्टी लेता है। वह तीन महीने बाद अपने काम पर लौटता है। उसका युवा मालिक उसे नौकरी से निकाल देना चाहता है लेकिन अरमान के इतनी लंबी छुट्टी पर रहने का कारण जानने के बाद वह ऐसा नहीं करता।

फिल्म में मिनिशा के अलावा समीर दत्तानी, रवि किशन, इला अरुण, सलीम घोसी, सोनाली कुलकर्णी, रजत कपूर, यशपाल शर्मा और रवि झांकल ने अभिनय किया है। 'वेल डन अब्बा' 26 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'वेल डन अब्बा' से सीखने को मिला: मिनिशा लांबा