27 लाख की लूट में तीन और बदमाश गिरफ्तार - 27 लाख की लूट में तीन और बदमाश गिरफ्तार DA Image
22 नवंबर, 2019|3:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

27 लाख की लूट में तीन और बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद के मीट व्यापारी के कैशियर से हुई 27 लाख रुपए की लूटकांड में सेक्टर 58 पुलिस ने तीन और लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर लूट के 3 लाख 59 हजार रुपए बरामद किया है। एक लुटेरे को बिहार गई पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है जबकि दो अन्य गढ़ी चौखंडी के पास से पकड़े गये हैं।

घटना में शामिल मास्टरमाइंड सैफउल्ला अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। नोएडा पुलिस ने उस पर पांच हजार का इनाम घोषित किया है। डीएसपी सेकेंड विकास त्रिपाठी ने बताया कि 13 फरवरी को छिजारसी कट के पास से मीट व्यापारी के कैशियर कफील से हुई 27 लाख रुपए की लूटकांड के मामले में फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम बिहार भेजी गई थी।

वहां पर स्थानीय पुलिस की मदद से सैफुल्ला और तमन्ना के घर दबिश दी गई। सैफुल्ला पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया लेकिन तमन्ना पकड़ लिया गया। सैफुल्ला के घर में रखे लूट के करीब दो लाख चालीस हजार और तमन्ना के पास से एक लाख रुपए बरामद किया गया है। उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर नोएडा लाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि तमन्ना की सूचना पर ही सेक्टर 58 पुलिस ने गढ़ी -चौखंड़ी के पास से दो अन्य लुटेरों को गिरफ्तार किया।

पकड़े गये बदमाशों की पहचान अलीगढ़ निवासी हरेन्द्र उर्फ दरोगा और जाफराबाद, दिल्ली निवासी निजाम के रूप में हुई है। इनके कब्जे से एक बाइक, दो तमंचे तथा 19 हजार रुपए की नकदी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि घटना के मास्टरमाइंड सैफु ल्ला पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:27 लाख की लूट में तीन और बदमाश गिरफ्तार