फैशन सप्ताह का 'विल्स ट्विटर चेहरा' बनीं फरहा अली ख़ान - फैशन सप्ताह का 'विल्स ट्विटर चेहरा' बनीं फरहा अली ख़ान DA Image
17 नबम्बर, 2019|7:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैशन सप्ताह का 'विल्स ट्विटर चेहरा' बनीं फरहा अली ख़ान

फैशन सप्ताह का 'विल्स ट्विटर चेहरा' बनीं फरहा अली ख़ान

ज्यूलरी डिज़ाइनर फरहा अली खान इस महीने के आख़िर में होने वाले 'विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक' के लिए 'विल्स ट्विटर चेहरा' चुन ली गई हैं। फरहा सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर फैशन सप्ताह से जुड़े समाचार देंगी।

फरहा 24 मार्च से शुरू हो रहे पांच दिवसीय फैशन शो में हर दिन उपस्थित रहेंगी और फैशन सप्ताह से जुड़ी प्रतिदिन की खबरों को ट्विटर पर लिखेंगी। फरहा को 'विल्स ट्विटर चेहरा' चुने जाने के बाद डिज़ाइनरों में उत्साह है।

फरहा ने एक बयान में कहा है, ''मैं विल्स लाइफस्टाइल से इस अनूठे ढंग से जुड़ने पर उत्साहित हूं। मैं ट्विटर के ज़रिए मुझसे जुड़े लोगों से वादा करती हूं कि मैं उन्हें नियमित रूप से फैशन शो की खबरें देती रहूंगी और उन्हें इतने बड़े शो की झलकियां भी दिखाऊंगी।'' विल्स और फरहा के बीच हुए इस अनुबंध के तहत वह ट्विटर पर फैशन शो के संबंध में अपने विचार रखेंगी और शो से संबंधित तस्वीरें भी पेश करेंगी। ट्विटर के ज़रिए फरहा से जुड़े लोग भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकेंगे।

वेबसाइट 'इंडिया डॉट ट्विर्ट्स डॉट कॉम' ने हाल ही में उन्हें ट्विटर का उपयोग करने वाले देश के 10 शीर्ष लोगों में चुना है। डब्ल्यूआईएफडब्ल्यू के पिछले आयोजन के दौरान पूर्व मिस इंडिया गुल पनाग शो का ट्विटर चेहरा बनी थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फैशन सप्ताह का 'विल्स ट्विटर चेहरा' बनीं फरहा अली ख़ान