आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे: धोनी - आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे: धोनी DA Image
13 नबम्बर, 2019|12:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे: धोनी

आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे: धोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनकी टीम लय नहीं पकड़ पाई लेकिन आशा जताई कि उनकी टीम आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा कि हम निराश जरूर हैं लेकिन अभी शुरुआत है और खिलाड़ी पूरी लय में नहीं थे। हमने लंबे समय बाद टवेंटी-20 मैच खेला। मुझे विश्वास है कि जिस तरह से अभ्यास मैचों में खिलाड़ी अच्छी लय में दिखे थे उसे वह अगले मैच से हासिल कर लेंगे।

धोनी ने हालांकि स्वीकार किया कि उनके गेंदबाज अपेक्षानुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए और यदि उन्होंने अंतिम क्षणों में रन नहीं लुटाए होते तो मैच का परिणाम अलग होता। उन्होंने कहा कि बीस ओवर के मैच में यदि प्रतिद्वंद्वी 170 रन तक पहुंचने की स्थिति में होता है, लेकिन 190 रन बना लेता है तो ये 20 रन भारी पड़ जाते हैं।

सुदीप त्यागी को अंतिम ओवर देने के बारे में उन्होंने कहा,  नेट अभ्यास के दौरान उसने अच्छी लेंथ से गेंद कराई थी और उसे रिवर्स स्विंग भी मिल रहा था।  वहीं दूसरी ओर डेक्कन चार्जर्स के कप्तान एड़ा गिलक्रिस्ट ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ के खिलाफ जीत को बड़ी जीत करार देते हुए कहा कि आईपीएल में में पिछला विजेता होने का उनकी टीम पर किसी तरह का दबाव नहीं है।

गिलक्रिस्ट ने कहा कि हमारे किसी भी खिलाड़ी के दिमाग यह बात नहीं है कि हमारी टीम पिछले साल की चैंपियन है। यहां आपका कार्यक्रम व्यस्त है और प्रत्येक खिलाड़ी पुरानी बातों को ध्यान में रखने के बजाय अगले मैच पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने चेन्नई सुपरकिंग्स को मजबूत टीम करार दिया और कहा कि इस लिहाज से यह जीत उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि हमारी टीम ने आलराउंड खेल दिखाया। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हमारी टीम थोड़ा लय में नहीं थी, लेकिन आज हमारे सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया। हमारे लिए यह चेन्नई सुपरकिंग्स जैसी मजबूत टीम के खिलाफ बड़ी जीत है।

गिलक्रिस्ट ने एंड्रयू साइमंडस और हर्शल गिब्स की विशेष रूप से तारीफ की, जिन्होंने तीसरे विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी करके टीम को चार विकेट पर 190 रन के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। चार्जर्स के कप्तान ने कहा कि उन्होंने अपने अनुभव का अच्छा इस्तेमाल किया। किसी तरह की हड़बड़ी नहीं दिखाई और क्रीज पर जमने के लिये कुछ समय लिया। बाद में उन्होंने अपनी परिपक्वता और आक्रामकता का अच्छा नमूना पेश किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे: धोनी