कार के लिए विवाहिता को घर से निकाला - कार के लिए विवाहिता को घर से निकाला DA Image
9 दिसंबर, 2019|9:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार के लिए विवाहिता को घर से निकाला

बेरोजगार पति को अपनी पत्नी की नौकरी रास नहीं आई। पति ने पत्नी पर पांच लाख रूपए और अल्टो कार लाने की मांग की। पत्नी के इंकार करने पर उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया।

इससे आजिज आकर विवाहिता के पिता ने महिला थाने में पति समेत चार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार भोलापुरी, पिलखुवा निवासी राकेश शर्मा ग्राम पंचायत अधिकारी हैं।

उन्होंने अपनी बेटी शुचि की शादी यामहा विहार, सेक्टर 49 निवासी बाबूराम शर्मा के बेटे नवीन कुमार से वर्ष 2004 में की थी। शादी के दो वर्ष तक सबकुछ ठीकठाक चलता रहा, लेकिन बाद में नवीन के व्यवहार में परिवर्तन आ गया।

पत्नी शुचि सेक्टर 36 बी ब्लाक स्थित द्वारिका प्रोजेक्टर कंपनी में बतौर एकाउंटेंट काम करती है। बेरोजगार होने के कारण नवीन को यह बात रास नहीं आ रही थी। शुचि के पिता राकेश शर्मा का आरोप है कि वह शराब पीकर अक्सर बेटी के साथ मारपीट करता रहता था।

कई बार उसे समझाया गया और हरकतों से बाज आने के लिए कहा गया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसने कई बार बेटी को जान से मारने की भी कोशिश की। हद तो तब हो गई जब पति नवीन तीन दिन पहले शुचि के आफिस में जाकर मारपीट की और हंगामा काटा।

इस पर उन्होंने नवीन, ससुर बाबूराम शर्मा, सास कुसुम और देवर अमित के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार के लिए विवाहिता को घर से निकाला