पैकेज के लिए पीएम दफ्तर घेरेंगे - पैकेज के लिए पीएम दफ्तर घेरेंगे DA Image
14 नबम्बर, 2019|6:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैकेज के लिए पीएम दफ्तर घेरेंगे

मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ ने कहा कि विशेष आर्थिक पैकेज की अवधि बढ़ाने के लिए वह अपनी पार्टी के सभी सांसदों एवं विधायकों को साथ लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय का घेराव करेंगे। उधर, हल्द्वानी में महंगाई के खिलाफ राज्य स्तरीय रैली में भाजपा ने केन्द्र सरकार पर तीखे हमले किए।
हल्द्वानी में जनाक्रोश रैली में भाग लेने के लिए पहुंचे डॉ. निशंक ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा कि केंद्र 

उत्तराखंड के लिए विशेष आर्थिक पैकेज की अवधि बढ़ाने के लिए तैयार नहीं है। इसलिए पैकेज की अवधि बढ़ाने को भाजपा के सभी सांसदों व विधायकों के साथ प्रधानमंत्री कार्यालय का घेराव कर पैकेज की अवधि 2020 तक बढ़ाने के लिए दबाव बनाएंगे।

हलद्वानी में महंगाई के खिलाफ आयोजित रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने आसमान छू रही महंगाई को केंद्र में आसीन कांग्रेसनीत सरकार का घोटाला करार दिया। कहा कि विदेशों में भारत की चीनी 14 रुपये किग्रा और अपने देश में 45 रुपये किग्रा बिक रही है। राष्ट्रीय महासचिव विजय गोयल बोले कि लोकसभा में महिला आरक्षण बिल पास होने से पहले महंगाई दूर की जानी चाहिए। मुख्यमंत्री डॉ. निशंक बोले कि केंद्र सरकार लगातार उत्तराखंड की उपेक्षा कर रही है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष बिशन सिंह चुफाल व संचालन प्रांतीय महामंत्री सुरेश जोशी ने किया। रैली को पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, बीसी खंडूड़ी, बची सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री त्रिवेंद्र रावत, बंशीधर भगत, राज्य मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट, बलवंत सिंह भौर्याल, विजया बड़थ्वाल, खजान दास, पूरन चंद्र शर्मा, धन सिंह रावत, बलराज पासी, अजय भट्ट, हरभजन सिंह चीमा आदि ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर समस्त कैबिनेट मंत्री, दायित्वधारी एवं विधायक मौजूद थे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पैकेज के लिए पीएम दफ्तर घेरेंगे