अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटी महिला - अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटी महिला DA Image
15 नबम्बर, 2019|12:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटी महिला


एक महिला को कुछ युवक पीलीभीत से अपहरण करके ले आए। लेकिन महिला उनके चंगुल से छूटने के बाद रुद्रपुर कोतवाली जा पहुंची। जिसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। रविवार को एक महिला डरी सहमी कोतवाली पहुंची। उसने महिला हेल्प लाइन में मौजूद पुलिस कर्मियों से मदद की गुहार लगाई। नाम न बताने की शर्त पर उसने बताया कि वह पीलीभीत की निवासी है। उसका मायका जवाहर नगर हल्द्वानी में पड़ता है। उसके पति सुरेश चंद मजदूरी करते हैं।

उसने बताया कि जवाहर नगर हल्द्वानी में रहने वाले युवक मोहम्मद तहसीन पुत्र तसलीम से उसकी जान पहचान है। युवक उसके मायके के पास ही रहता है। रविवार की सुबह यह युवक उसके घर पीलीभीत आया व जन्मदिन मनाने के बहाने उसको अगवा कर ग्रे रंग की कार में डाल दिया।

घटना के वक्त तहसीन के साथ उसके दो साथी भी मौजूद थे। उसने बताया कि तीनों उसे अपने साथ लेकर हल्द्वानी जाने के लिए निकले। रु द्रपुर में रोडवेज डिपो के पास पहुंचने पर उन्होंने खाना खाने के लिए कार रोकी। वह युवकों को चकमा देकर कोतवाली स्थित महिला हेल्प लाइन पहुंच गई।

वहां मौजूद एसआई सीएल आर्य ने महिला द्वारा बताए गए नंबर पर फोन कर परिजनों को बुला लिया। महिला का पिता मिलक रामपुर में दरोगा हैं। मामला पुलिस महकमे का होने के कारण पुलिस ने उसे छिपाने का प्रयास भी किया। पुलिस ने मामला संदिग्ध बताते हुए महिला को उसके दरोगा पिता के हवाले कर दिया। मामला पीलीभीत का होने के कारण मामले की रिपोर्ट दर्ज नही हो सकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटी महिला