आईपीएल के मैचों में सट्टा खिलाने के आरोपी गिरफ्तार - आईपीएल के मैचों में सट्टा खिलाने के आरोपी गिरफ्तार DA Image
17 नबम्बर, 2019|12:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल के मैचों में सट्टा खिलाने के आरोपी गिरफ्तार

आईपीएल के मैचों में सट्टा खिलाने के आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने आईपीएल के मैचों के दौरान सट्टा करवाने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया तथा उनसे एक लाख रुपए भी बरामद किया है।

रायपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने बताया कि शहर के मोवा इलाके में आईपीएल मैच के लिए सट्टा करवाने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को प्रमेल सग्गर, अनिल जोतसिंघानी और उनके दो साथी पारस मानिकपुरी और गोविंद सैनी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनसे एक लाख रुपए, कम्प्यूटर और अन्य इलेक्ट्रानिक्स सामान बरामद किया है।

सिंह ने बताया कि पुलिस को शनिवार शाम मुखबिर से सूचना मिली थी कि मोवा इलाके के अवनी गार्डन कालोनी में आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस और राजस्थान रायल्स के बीच हुए मैच को लेकर सट्टा पर दांव लगाए जा रहे हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस ने शनिवार शाम कालोनी में धावा बोला और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। सिंह ने बताया कि आईपीएल के शनिवार को हुए मैच में करीब 50 लाख रुपए का दांव लगाया गया था जबकि पिछले दो दिनों के दौरान आरोपियों ने एक करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी प्रमेल और अनिल हैं जबकि अन्य दो आरोपी गोविंद और पारस घर में खाना बनाने का काम करते थे। रजनेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से भारी मात्रा में इलेक्ट्रानिक उपकरणों को जब्त किया है जिसमें कम्प्यूटर, मोबाइल फोन और वाइस रिकार्डर शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है तथा इनके हवाला कारोबार से जुड़े होने की भी आशंका जताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल के मैचों में सट्टा खिलाने के आरोपी गिरफ्तार