पांच थाना क्षेत्रों में जारी कर्फ्यू में ढी़ल नहीं - पांच थाना क्षेत्रों में जारी कर्फ्यू में ढी़ल नहीं DA Image
13 नबम्बर, 2019|9:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच थाना क्षेत्रों में जारी कर्फ्यू में ढी़ल नहीं

उत्तर प्रदेश के उपद्रवग्रस्त बरेली नगर में शनिवार की वारदात के बाद कोई घटना नहीं हुई हैं, मगर तनाव की स्थिति बनी हुई है और रविवार को 12वें दिन भी पांच थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू जारी हैं।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बरेली शहर में रविवार की सुबह से कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई। लेकिन इसके बावजूद तनाव की स्थिति बनी हुई हैं। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में हैं पर ऐहतियात के तौर पर रविवार को कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों में ढी़ल नहीं दी गई हैं।

रविवार को हुए पथराव और आगजनी की घटनाओं के बाद सुभाषनगर थाना क्षेत्र मे भी कर्फ्यू लगा दिया गया था। सूत्रों ने बताया कि उपद्रवग्रस्त थाना क्षेत्रों में रैपिड ऐक्शन फोर्स तथा पुलिस पीएसी जवानों ने रविवार की सुबह मार्च भी किया।

बरेली शहर के पांच कर्फ्यूग्रस्त थाना क्षेत्रों प्रेमनगर, सुभाषनगर, कोतवाली, बरादरी और किला में रविवार को भी कर्फ्यू जारी रहा और कोई ढील नहीं दी गई।

सुभाषनगर इलाके मे रविवार को हुए पथराव, आगजनी और भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस द्वारा चलाई गई रबर की गोलियो से नगर पुलिस अधीक्षक राकेश जौली सहित लगभग बीस लोग घायल हो गए थे।

इसके बाद सुभाषनगर में भी कर्फ्यू लगा दिया गया था। जबकि गत दो मार्च को शहर में हुए उपद्रव के बाद से चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू पहले से ही लागू था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पांच थाना क्षेत्रों में जारी कर्फ्यू में ढी़ल नहीं