तेंदुलकर, गंभीर, संगकारा पर धीमी ओवर रेट के लिए जुर्माना - तेंदुलकर, गंभीर, संगकारा पर धीमी ओवर रेट के लिए जुर्माना DA Image
12 नबम्बर, 2019|2:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेंदुलकर, गंभीर, संगकारा पर धीमी ओवर रेट के लिए जुर्माना

तेंदुलकर, गंभीर, संगकारा पर धीमी ओवर रेट के लिए जुर्माना

इंडियन प्रीमियर लीग के तीसरे टूर्नामेंट की शुरुआत के साथ ही धीमी ओवर गति के मामलों में तेजी आई है और इसके लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान सचिन तेंदुलकर, दिल्ली के कप्तान गंभीर और पंजाब के कप्तान कुमार संगकारा पर 20-20 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।
    
आईपीएल अधिकारियों ने एक बयान में कहा, सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर और कुमार संगकारा पर उनकी टीमों के मुंबई और मोहाली में शनिवार को हुए मैचों के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 20 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में चार रन की जीत के दौरान मुंबई इंडियंस के निर्धारित समय में दो ओवर कम फेंकने के लिए मैच रैफरी एंडी पाईक्राफ्ट ने तेंदुलकर पर यह जुर्माना लगाया।
    
मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स को एक-एक ओवर कम फेंकने पर दोनों टीमों के कप्तान संगकारा और गंभीर पर मैच रैफरी श्रीनिवास वेंकटराघवन ने 20 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया।
    
इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान सौरव गांगुली पर डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ आईपीएल-3 के पहले मैच में धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तेंदुलकर, गंभीर, संगकारा पर धीमी ओवर रेट के लिए जुर्माना