हाथी ने तीर्थ यात्री का पटक पटक कर मार डाला - हाथी ने तीर्थ यात्री का पटक पटक कर मार डाला DA Image
20 नबम्बर, 2019|11:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाथी ने तीर्थ यात्री का पटक पटक कर मार डाला

हाथी ने तीर्थ यात्री को पटक पटक कर मार डाला। हादसा हाई-वे पर भद्रकाली के पास उस वक्त हुआ जब आंध्र प्रदेश के यात्रियों की बस यहां पर कुछ देर के लिए रूकी थी।


दो-तीन दिन से हाथी भद्रकाली और आस-पास के क्षेत्र में उत्पात मचा रहा है। शुक्रवार को हाथी ने देर रात हर्बल गार्डन की कई मीटर दीवार जमींदोज कर दी। शनिवार को दोपहर बाद हाथी हाई-वे के इर्द गिर्द देखा गया। प्रभागीय वनाधिकारी गोपाल सिंह राणा, उपप्रभागीय वनाधिकारी भरत सिंह वन कर्मियों को लेकर मौके पर पहुंच गए।
हाथी को जंगल की ओर भगाने के लिए हूटर बजाए गए। वन कर्मी गश्त करते हुए माचिस फैक्ट्री की ओर बढ़ेद्ध  इसी दौरान आंध्र प्रदेश की यात्राियों को लेकर बस रामझूला से ऋषिकेश की ओर आ रही थी। शांत स्थान देखकर यात्राियों ने यहां पर लघुशंका के लिए बस रोकी। गदाधर पांडा 56 ग्राम मामीडी बालसा, थाना बुर्जा, जनपद सिरकाकुलम, आंध्रप्रदेश सड़क से करीब 20 मीटर जंगल की ओर चले। इसी दौरान विशालकाय हाथी को देख यात्राियों ने भगदड़ मच गई।


सभी लोग बस में आ गए। मगर, गदाधर पांडा को हाथी ने सूंड से खिंच लिया और पटक पटककर मार डाला। बस आगे पहुंची तो भद्रकाली पुलिस को सूचना दी। तब तक वन विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मृतक के बहनोई शिव प्रसाद पंडा ने बताया कि मृतक डाक विभाग में कार्यरत हैं। मृतक की पत्नी स़ुचित्र पांडा भी उनके साथ यहां आई है। बताया कि वह कल हरिद्वार कुंभ स्नान के लिए पहुंचे थे और आज यहां घुमने आए थे। उन्होंने बताया कि मृत का शरीर भारी होने के कारण वह अन्य लोगों के साथ हाथी को देखकर भाग नहीं सके।
बहरहाल, पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

बालबाल बचे एडीएफओ
हाथी को जंगल में खदेड़ने को पहुंचे उपप्रभागीय वनाधिकारी भरत सिंह बालबाल बचे।
हाथी को खदेड़ते हुए माचिस फैक्ट्री के पास पहुंचे भरत सिंह जंगल में घुसे ही थे कि हाथी पास आ गया। हाथी का रूख उनकी ओर ही था। उन्होंने बमुश्किल भागकर जान बचाई। इसके बाद भद्रकाली बीच सड़क पर पहुंचे हाथी को भगाने के लिए कई राउंड फायर करने पड़े।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाथी ने तीर्थ यात्री का पटक पटक कर मार डाला