फोटो गैलरी

Hindi Newsफर्जी गैस एंजेसी के खिलाफ मुकदमा

फर्जी गैस एंजेसी के खिलाफ मुकदमा

 फर्जी गैस एजेंसी देने के नाम पर लोगों को करोड़ों रुपए का चुना लगाने वाले गिरोह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अब 25 लोगों ने कासना कोतवाली में तहरीर दी है। फर्जी संस्था भारत ऑयल एंड गैस...

फर्जी गैस एंजेसी के खिलाफ मुकदमा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 Mar 2010 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

 फर्जी गैस एजेंसी देने के नाम पर लोगों को करोड़ों रुपए का चुना लगाने वाले गिरोह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अब 25 लोगों ने कासना कोतवाली में तहरीर दी है। फर्जी संस्था भारत ऑयल एंड गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड़ का भंड़ा फोड़ होने पर ठगी का शिकार हुए लोग विभिन्न राज्यों व यूपी से कासना कोतवाली पहूच रहे है। कपंनी के फरार एमडी की तलाश में चार टीम बना दी गई है। कपंनी के एक खाते को सील कर दिया गया है जिसमें करीब 44 लाख रुपए जमा है। पुलिस प्रशासन को सूचना मिली है कि कपंनी के देश में कई स्थानों पर बैंक खाते है जिनकी तलाश की जा रही है। एसडीएम सदर विशाल सिंह के अनुसार कपंनी में काम कर रहे कर्मचारीयों से जानकारी मिली है कि यह संस्था एजंसी बाटने के नाम पर अब तक करीब बीस करोड़ रुपए का चुना लगा चुकी है। संस्था के एमडी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की अलग से टीम बनाई जा रही है। एमडी दिनेश कटियार के बारे में यह भी जानकारी जुटाई जा रही है कि यह इससे पहले तो दूसरी संस्था बनाकर लोगों को ठगा होगा।
पांच लाख रुपए लेकर फर्जी गैस एजेंसी बाटने वालों के खिलाफ देश के विभिनन राज्यों व यूपी के कई जिलों से लोग कासना कोतवाली पहूचे और रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे रहे है। डीएसपी ग्रेनो का कहना है जो लोग रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर देगे उनकी रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें