केशवपुरम में दिन दहाड़े डकैती - केशवपुरम में दिन दहाड़े डकैती DA Image
14 दिसंबर, 2019|1:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केशवपुरम में दिन दहाड़े डकैती

केशवपुरम स्थित एक फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में शनिवार को दिनदहाड़े पांच बदमाशों ने डकैती डाली। ग्राहक बनकर अंदर घुसे बदमाशों ने गोली चलाकर वहां से पांच लाख रुपये लूट लिए। इस बीच एक पड़ोसी महिला ने समझदारी से काम लेते हुए दफ्तर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। फिर महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस बीच तीन बदमाश पांच लाख रुपये लेकर दफ्तर से नीचे कूदकर फरार हो गए, जबकि दो अन्य बदमाशों को लोगों ने धर दबोचा। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक फाइनेंस कंपनी का दफ्तर है। शनिवार की दोपहर इसकी तीसरी मंजिल की ब्रांच में कुछ ग्राहक मौजूद थे। उसी दौरान पांच युवक अंदर घुसे और लोन के संबंध में कर्मचारियों से बात करने लगे। कुछ देर बाद बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर गोली चलाई और सभी लोगों को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी में रखे लगभग पांच लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों की गोली से पवन नामक एक युवक मामूली रूप से घायल भी हो गया। इस बीच वहां तैनात एक गार्ड ने लुटेरों की नजर से बचते हुए खिड़की से बाहर देखा तो वहां पड़ोस में रहने वाली रचना सैनी नामक महिला खड़ी थी। गार्ड ने धीरे से वारदात के बारे में महिला को बता दिया।

यह पता लगते ही सबसे पहले रचना ने कंपनी का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया। फिर उसने आसपास रहने वाले सभी लोगों को एकत्रित कर घटना की जानकारी दी। इस बीच ऊपर दफ्तर में बदमाशों द्वारा गोली चलाने की आवाज आती रही। लोगों ने फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस बीच बदमाशों को पता चल गया कि बाहर लोगों ने उनका घेराव कर लिया है। यह देख तीन बदमाश वहां तीसरी मंजिल से नीचे कूदे और पिस्तौल लहराते हुए पांच लाख रुपये लेकर भागने लगे। कुछ आगे जाने पर उन्हें एक युवक से बाइक छीनी और उस पर सवार होकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दफ्तर में मौजूद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इनसे पूछताछ कर अन्य आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केशवपुरम में दिन दहाड़े डकैती