कर्फ्यू के बावजूद उपद्रवियों ने मचाया उत्पात - कर्फ्यू के बावजूद उपद्रवियों ने मचाया उत्पात DA Image
11 दिसंबर, 2019|9:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्फ्यू के बावजूद उपद्रवियों ने मचाया उत्पात

उत्तर प्रदेश के बरेली नगर के पांच थाना क्षेत्रोa में कर्फ्यू लगा होने के बावजूद आज उपद्रवियों ने एक दर्जन से अधिक दुकानों में आग लगा दी।

     आधिकारिक सूत्रों ने बताया,  कर्फ्यू की परवाह न करते हुए एक समुदाय विशेष के लोगों ने आज दोपहर बाद शहर के सबसे पुराने बाजार कुतुबखाना सब्जी मंडी की लगभग बीस दुकानों को आग हवाले कर दिया। आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन दल की दमकलों को खासी मशक्कत करनी पड़ी ।
    
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कल हुए पथराव और आगजनी की घटनाओं के बाद सुभाषनगर थाना क्षेत्र में भी कर्फ्यू लगा दिया गया था।
    
सुभाषनगर इलाके में कल हुए पथराव आगजनी और भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस द्वारा चलायी गयी रबर की गोलियों से नगर पुलिस अधीक्षक राकेश जौली सहित लगभग बीस लोग घायल हो गये थे।
    
सूत्रों ने बताया कि नगर के चारों थाना क्षेत्रों में दो मार्च से लगा कर्फ्यू लगातार जारी है और कल की घटनाओं के बाद से सुभाषनगर थाना क्षेत्र को भी कर्फ्यू की जद में ले लिया गया है और ताजा उपद्रवों के मद्दे नजर दंगा ग्रस्त इलाकों में पीएसी के एक सेना नायक और चार अपर पुलिस अधीक्षकों एवं उपाधीक्षकों सहित बड़ी संख्या में पीएसी और पुलिस के जवान तैनात हैं।
    
कल हुए ताजा उपद्रवों के बाद दस और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें लेकर दो मार्च से अब तक वहां कुल 276 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्फ्यू के बावजूद उपद्रवियों ने मचाया उत्पात