मैं संघर्ष जारी रखूंगा : लालू - मैं संघर्ष जारी रखूंगा : लालू DA Image
12 नबम्बर, 2019|2:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं संघर्ष जारी रखूंगा : लालू

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने महिला आरक्षण विधेयक पर अपना एख और सख्त करते हुए आज कहा कि वह किसी दबाव के आगे नहीं झुकेंगे और विधेयक के मौजूदा स्वरूप के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी।

लालू ने मुस्लिम ख्वातीन मोर्चा के कार्यकर्ताओं से कहा उन्हें मुक्षे लोकसभा में मार्शलों या किसी दूसरे बल के जरिये बाहर निकालने दीजिये लेकिन मैं लोकसभा में इस विधेयक को मौजूदा स्वरूप में पारित नहीं होने देने के लिये संघर्ष करता रहूंगा।

राजद अध्यक्ष ने संकेत दिये कि इस विधेयक को पेश करने की कांग्रेस की जिद की परिणति जल्द चुनाव के रूप में हो सकती है। उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मध्यावधि चुनाव के लिये तैयार रहें।

अपनी लड़ाई को नतीजे तक ले जाने की इच्छा जाहिर करते हुए उन्होंने कहा हम चाहते हैं कि विधेयक के तहत अल्पसंख्यकों, राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत काम करने वाले कामगारों तथा अन्य पिछड़े वर्ग की महिलाओं को आरक्षण का लाभ दिया जाए।

लालू ने कहा कि महिला आरक्षण विधेयक के मौजूदा स्वरूप को लेकर विवाद उठने के बाद प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस मुददे पर राजनीतिक पार्टियों से सलाह-मशविरा करने पर रजामंदी दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं संघर्ष जारी रखूंगा : लालू