पुलिस ने मिलाए पति-पत्नी - पुलिस ने मिलाए पति-पत्नी DA Image
14 नबम्बर, 2019|7:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने मिलाए पति-पत्नी

न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने बिछड़े पति-पत्नी को मिला दिया। दोनों को सोमवार को न्यायालय के सम्मुख प्रस्तुत किया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वनखंडी निवासी कुलदीप ठाकुर और सुहेडी बिजनौर निवासी अरुणा ने 30 अप्रैल 2009 को कोर्ट मैरिज कर ली। कुछ समय साथ रहने के बाद लडम्की के परिजन शादी का विरोध करने लगे। 26 फरवरी 2010 को लड़की के परिजन उसकी मां की तबियत खराब बताकर अपने साथ ले गए। उन्होंने लडकी को जल्द वापस छोड़ने की बात कही।

काफी समय बीतने के बाद भी जब अरुणा वापस नहीं आई तो कुलदीप ने उप जिला मैजिस्ट्रेट के सम्मुख मामला रखा। उसने बताया कि अरुणा के ताऊ जगत राम सिंह, चाचा विजय पाल सिंह, भाई कपिल और पंकज व दो अन्य लोग ने अवैध रुप से अरुणा को अपने घर में रखा हुआ है। उसने न्यायालय के समुख आरोपितों के घर तलाशी लेकर अरुणा को ढूंढने की गुहार लगाई। न्यायालय ने अरुणा की बरामदगी के लिए तलाशी वारंट जारी कर कोतवाली पुलिस को दोनों को सोमवार 15 मार्च तक प्रस्तुत करने का आदेश दिया।

न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने एसआई प्रेमसिंह नेगी के नेतृत्व में शुक्रवार को टीम बिजनौर रवाना की। टीम  ने अरुणा को उसके मामा के चक्कर चौराहा बिजनौर स्थित आवास से बरामद कर लिया। देर शाम पुलिस अरुणा को कोतवाली षिकेश ले आई। सूचना पाकर कुलदीप भी कोतवाली पहुंचा और उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस ने मिलाए पति-पत्नी