बरेली में फिर पथराव और आगजनी - बरेली में फिर पथराव और आगजनी DA Image
12 दिसंबर, 2019|7:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बरेली में फिर पथराव और आगजनी

उपद्रव ग्रस्त बरेली नगर में तनाव की स्थिति बनी हुई है और चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू के लागू रहते आज उपद्रवी तत्वों ने संजय नगर और सुभाष नगर इलाकों में आगजनी और पथराव किया है, जिसमें आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं ।
   
प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था ब्रजलाल ने संवाददाताओं को बताया कि बरेली के संजय नगर और सुभाष नगर इलाकों में उपद्रवी तत्वों ने आगजनी और पथराव किया है और उन्हें तितर बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े तथा रबड़ की गोलियां भी चलानी पड़ी है ।
    
ब्रजलाल ने बताया कि उपद्रवियों ने जमकर पथराव किया जिसमें नगर पुलिस अधीक्षक राकेश जॉली सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गये । उन्होंने बताया कि पथराव के साथ ही उपद्रवियों ने कुछ वाहनों और सड़क किनारे की कुछ दुकानों को आग लगा दी, जिसके बाद पुलिस को रबड़ की गोलियां चलानी पड़ी, जिससे तीन व्यक्ति घायल हुए है।
    
ब्रजलाल ने बताया कि नगर के चारों थाना क्षेत्रों में दो मार्च से लगा कर्फ्यू लगातार जारी है और ताजा उपद्रवों के मद्दे नजर दंगा ग्रस्त इलाकों में पीएसी के एक सेना नायक और चार अपर पुलिस अधीक्षकों एवं उपाधीक्षकों सहित बड़ी संख्या में पीएसी और पुलिस के जवान तैनात है।
    
उन्होंने बताया कि आज हुए ताजा उपद्रवों के बाद दस और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें लेकर दो मार्च से अब तक वहां कुल 276 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बरेली में फिर पथराव और आगजनी