ललित होटल्स समूह नौकरियों की बहार - ललित होटल्स समूह नौकरियों की बहार DA Image
11 दिसंबर, 2019|5:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ललित होटल्स समूह नौकरियों की बहार

ललित सूरी होटल समूह कारोबार के विस्तार के लिये अगले पांच साल में अपने कर्मचारियों की संख्या को तिगुना कर 15,000 करेगा। समूह की लग्जरी खंड में विस्तार के साथ मध्यम आकार के होटल बनाने की योजना है।
   
पिछले वर्ष कंपनी ने लग्जरी खंड में विस्तार और मझोले खंड में प्रवेश के लिये 800 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की थी। ललित सूरी होटल समूह की चेयरपर्सन और प्रबंध निदेशक ज्योत्सना सूरी ने शुक्रवार को कहा, हम अगले पांच साल में कर्मचारियों की संख्या मौजूदा 5,000 से बढ़ाकर 15,000 करेंगे। कर्मचारियों की संख्या में बढ़ोतरी का मकसद नये होटलों के परिचालन में आने के बाद लोगों की मांग को पूरा करना है।
   
कंपनी के पास फिलहाल 18 होटल हैं। इनमें से नौ का पुनरूद्धार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मझोले खंड में ललित ट्रैवलर ब्रांड के नाम से औपचारिक रूप से प्रवेश 2011 में किया जाएगा।

     ज्योत्सना ने कहा, हम इस प्रकार का पहला होटल ललित ट्रैवलर नाम से अगले वर्ष की शुरूआत में करेंगे। हमने इसके लिये कोष आवंटित कर दिया है। हमारा लक्ष्य अगले पांच साल में इस प्रकार के 50 होटल खोलने का है।

    उन्होंने कहा, 2009 के अंत में हमने 750 करोड़ रुपये से 800 करोड़ रुपये के निवेश का फैसला किया था़। इनमें से कुछ राशि का निवेश पहले ही किया जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ललित होटल्स समूह नौकरियों की बहार