आईपीएल उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करेगी एमसीए - आईपीएल उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करेगी एमसीए DA Image
13 नबम्बर, 2019|9:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करेगी एमसीए

आईपीएल उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करेगी एमसीए

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की बेरूखी से आहत शरद पवार के नेतृत्व वाले मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने इस टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह और पहले मैच का बहिष्कार करने का फैसला किया है।

एमसीए के संयुक्त सचिव लालचंद राजपूत ने कहा कि एमसीए की प्रबंध समिति की गुरुवार को बैठक हुई और इसमें आईपीएल के उद्घाटन का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया। क्योंकि हमें वहां उपस्थित होने के लिए कोई भी आमंत्रण पत्र नहीं मिला था। हमारे इस निर्णय के बारे में जानने के बाद आईपीएल की ओर से शाम सात बजे आमंत्रण पत्र आया, लेकिन हम वहां शामिल नहीं होंगे।
     
राजपूत ने कहा कि प्रबंध समिति उन्हें नजरअंदाज किए जाने से आहत है और साथ ही इस बात से भी खफा है कि बीसीसीआई की सह समिति होने के बावजूद आईपीएल ने उनके संघ के टेस्ट क्रिकेटरों को मैच टिकट नहीं दिए हैं।
     
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि पारंपरिक रूप से मुंबई में होने वाले मैचों में शामिल होने के लिए सभी टेस्ट क्रिकेटरों को टिकट दिए जाते हैं। वानखेडे स्टेडियम में पिछली बार हुए मैच में हमें कुल सीटों की बीस फीसदी टिकटें मिली थी। हम देखना चाहते हैं कि जब आईपीएल हमारे स्टेडियम पर लौटता है तब क्या होगा।
     
राजपूत ने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से पवार (एमसीए प्रमुख) से मिलकर उन्हें प्रबंध समिति के निर्णय से अवगत कराया।

एमसीए अधिकारियों ने यह भी घोषणा की है कि वे क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में होने वाले मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले टूर्नामेंट के दूसरे मैच का भी बहिष्कार करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करेगी एमसीए