आईपीएल में फिल्मी सेट की कमी खलती है प्रीति को - आईपीएल में फिल्मी सेट की कमी खलती है प्रीति को DA Image
11 दिसंबर, 2019|9:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल में फिल्मी सेट की कमी खलती है प्रीति को

आईपीएल में फिल्मी सेट की कमी खलती है प्रीति को

इंडियन प्रीमियर लीग में रहस्य, रोमांच, डांस, खुशी, दुख, हंसी, आंसू सब कुछ है। इसमें बालीवुड का तड़का भी है लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन और डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा को इस बीच कभी-कभी फिल्मी सेट की कमी खल जाती है।

आईपीएल में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए कम फिल्में कर रही प्रीति ने स्वीकार किया कि उन्हें इस बीच लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहना अखरता है। उन्होंने कहा कि जब मेरी टीम खेल रही हो, मैं फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकती। दरअसल यह मुमकिन ही नहीं है। अभिनय बहुत मुश्किल काम है और यह (आईपीएल) मेरे लिए काफी अहम है। इसलिए मैंने (अभिनय से) आठ महीने का ब्रेक लिया था लेकिन आईपीएल दक्षिण अफ्रीका जाने से यह ब्रेक बढ़कर 18 महीने हो गया।
 
वीरजारा, क्या कहना, कल हो न हो और सोल्जर जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे दिखाने वाली प्रीति ने कहा कि मुझे (फिल्मी) सेट की कमी खलती है लेकिन इस आईपीएल के बाद मैं फिर से फिल्मों में काम करूंगी।

प्रीति ने 2008 में आईपीएल शुरु होने के बाद से फिल्मों में लगभग न के बराबर काम किया। इसके बाद उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी के गीत फिर मिलेंगे चलते-चलते और मैं और मिसेज खन्ना में अतिथिभूमिका निभाई थी।

प्रीति जिंटा हालांकि अब खेलों से इस कदर जुड़ गई हैं कि हाल में उन्हें खेलों से जुड़े भारत के चोटी के 25 प्रभावशाली व्यक्तियों में चुना गया। इसके लिए हालांकि वह आईपीएल अध्यक्ष ललित मोदी का शुक्रिया अदा करती हैं। उन्होंने कहा कि मैं ललित मोदी का शुक्रिया अदा करती हूं। अगर वह नहीं कहते तो यह संभव नहीं था। मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा हूं क्योंकि मैं सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के बारे में सोच सकती हूं लेकिन मैंने इस बारे में नहीं सोचा था।
 
स्पोटर्स इलेस्ट्रेटेड ने हाल में भारतीय खेलों के 50 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची जारी की थी जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब का स्वामित्व रखने के कारण प्रीति 23वें नंबर पर हैं। सचिन तेंदुलकर इस सूची में चोटी पर हैं।

प्रीति ने हार्वर्ड विश्वविद्यालय से प्रबंधन में डिग्री हासिल की है और उनका मानना है कि इससे उन्हें अपने करियर विशेषकर अब आईपीएल में मदद मिल रही है। उन्होंने कहा कि मैं कभी एक्टिंग स्कूल नहीं गई, लेकिन किसी भी तरह का ज्ञान महत्वपूर्ण होता है। मुझे अपने ज्ञान का अब बिजनेस चलाने में मदद मिल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल में फिल्मी सेट की कमी खलती है प्रीति को