लूट के दौरान नवजात को पटककर मार डाला - लूट के दौरान नवजात को पटककर मार डाला DA Image
19 नबम्बर, 2019|10:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट के दौरान नवजात को पटककर मार डाला

नवजात की जिंदगी बचाने को पिता और दादी उसे अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने लूट के दौरान बच्चों को छीनकर सड़क पर पटककर मार डाला। बदमाशों ने पीड़ितों से पांच हजार की नकदी लूटी और फरार हो गए।

बुधवार को गांव भागूवाला निवासी शहजाद अपनी पत्नी शबनम का प्रसव कराने मां हनीसा के साथ देव नर्सिग होम आया था। बुधवार रात 12:30 बजे शबनम ने बेटे को जन्म दिया, लेकिन नवजात के कमजोर होने पर डाक्टरों ने उसे कृष्णा नर्सिग होम ले जाकर एक्यूब्रेटर मशीन में रखने की सलाह दी। इस पर शहजाद और उसकी मां हनीसा बच्चों को लेकर किसी वाहन की तलाश में नर्सिग होम से बाहर आ गए। बाहर कोई टेम्पो, रिक्शा नहीं मिला तो वाहन की तलाश में दोनों रात करीब एक बजे स्टेशन मार्ग पहुंच गए।

पीछे से आ रही बाइक को देखकर शहजाद को मदद की उम्मीद जगी। उसने बाइक सवारों को मदद मांगने के लिए रोका। इन दोनों ने रुकते ही शहजाद को पकड़ लिया और पांच हजार रुपये छीन लिए। शहजाद की मां हनीसा शोर मचाने लगी, तो बदमाशों ने उसकी गोद से नवजात शिशु को छीन लिया और जमीन पर पटक दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए। लूट का शिकार हुआ शहजाद और उसकी मां नवजात शिशु का शव उठाए जब वापस नर्सिग होम पहुंचे, बच्चों की मां का बुरा हाल हो गया। शहजाद ने नजीबाबाद कोतवाली को तहरीर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट के दौरान नवजात को पटककर मार डाला