हादसों में दो ने गंवाई जान - हादसों में दो ने गंवाई जान DA Image
12 दिसंबर, 2019|7:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसों में दो ने गंवाई जान

मुख्यालय से मनेरी की ओर जा रही अल्टो कार प्रथम चरण के फ्लशिंग कड्यूट के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। कार में सवार एक की दर्दनाक मौत व दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ऊखीमठ में एक अन्य घटना में मक्कू गांव के पास जंगल में पैर फिसलने से एक युवक की मौत हो गई।

थाना मनेरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार मनेरी ओंगी निवासी विजय सिंह रावत पुत्र शिव सिंह रावत अपनी पत्नी प्रर्मिला देवी के साथ गांव की ओर जा रहा था। रास्ते में ऊर्जा निगम में सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात हीना निवासी विजय सिंह थापा पुत्र जगमोहन सिंह भी सवार हुआ।

मनेरी पहुंचने से पहले पुराना थाना व प्रथम चरण के फ्लशिंग कड्यूट के निकट अल्टो अनियंत्रित हो कर भागीरथी में जा गिरी। इससे कार चला रहे विजय सिंह रावत की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी पर थाना मनेरी से इंस्पेटक्टर एमलएल चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों व मृतक के शव निकालने के बाद जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

बाद में शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। चौहान ने बताया कि कार लगभग 50 फीट नीचे गंगा तट पर गिरी है। इधर घटना की सूचना पर ओंगी व मनेरी क्षेत्र में शोक की लहर है। संसदीय सचिव गोपाल रावत ने घटना पर दु:ख जताते हुए पीड़ित परिवार को उचित सहायता देने की बात कही।

उधर ऊखीमठ में मक्कू गांव के पास जंगल में पैर फिसलने से एक युवक की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार मक्कू निवासी प्रकाश लाल पुत्र श्याम लाल उम्र 28 बुधवार देर सांय पास की के जंगल में गया कि वहां पैर फिसलने से वह गहरी खाई मे गिर गया। जहां उसकी मौत हो गयी। परिजनों एवं ग्रामीणों ने गुरुवार को शव का दाह संस्कार कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हादसों में दो ने गंवाई जान