फोटो गैलरी

Hindi Newsटैंकर से कुचलकर महिला की मौत, पति घायल

टैंकर से कुचलकर महिला की मौत, पति घायल

वाराणसी से लगभग अस्सी किलोमीटर दूर गाजीपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला कारागार के सामने गुरूवार की सुबह टैंकर से कुलचकर मोटरसाइकिल सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल...

टैंकर से कुचलकर महिला की मौत, पति घायल
एजेंसीThu, 11 Mar 2010 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी से लगभग अस्सी किलोमीटर दूर गाजीपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला कारागार के सामने गुरूवार की सुबह टैंकर से कुलचकर मोटरसाइकिल सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीयच पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के चक जिवधर गांव निवासी नेहाल बिंद का 28 वर्षीय पुत्र रामअवध अपनी पत्नी बिंदू देवी के साथ मोटरसाइकिल से जिला अस्पताल जा रहा था।

जब वह जिला कारागार के पास पहुंचा तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रहे एक टैंकर ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद पति पत्नी सड़क पर गिर पड़े। टैंकर बिंदू को कुचलते हुए आगे निकल गया।

दुर्घटना में बिंदू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रामअवध गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया तथा राम अवध को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें