सलमान नहीं पहचान सके छोटा शकील के गुर्गे को - सलमान नहीं पहचान सके छोटा शकील के गुर्गे को DA Image
22 नवंबर, 2019|3:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान नहीं पहचान सके छोटा शकील के गुर्गे को

सलमान नहीं पहचान सके छोटा शकील के गुर्गे को

गैंगस्टर छोटा शकील के गुर्गे अंजुम फजलानी के खिलाफ एक मामले में अभियोजन पक्ष के गवाह के तौर पर मकोका अदालत में हाजिर हुए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान गुरुवार को आरोपी को नहीं पहचान सके। खान ने विशेष मकोका अदालत के न्यायाधीश एमपी़ कुकडे से कहा कि हो सकता है कि वह कई वर्ष पहले एक या दो बार फजलानी से मिले होंगे और इसीलिये वह उसे याद नहीं रख पाये।

अभियोजन पक्ष के मुताबिक, फजलानी ने सलमान को धमकी दी थी कि वह निर्माता नजीम रिजवी की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके के लिये अपनी फीस कम करे अन्यथा इसके खतरनाक नतीजे भुगतने को तैयार रहें। खान ने अदालत से कहा कि रिजवी और सहायक निर्माता अब्दुल रहीम अल्लाहबख्श फिल्म में शीर्ष किरदार के प्रस्ताव के साथ उनके पास आये थे।

उन्होंने कहा कि मैंने प्रस्ताव पर सहमति जतायी लेकिन शर्त रखी कि फिल्म का निर्देशन एक स्थापित निर्देशक करें। रहीम खुद फिल्म निर्देशित करना चाहते थे लेकिन बाद में वह सहमत हो गये और फिल्म अब्बास मस्तान ने निर्देशित की।
   
विशेष लोक अभियोजक रोहिणी सालियन ने कहा कि सलमान अपने बयान में उसी बात पर अटल रहे जो उन्होंने पुलिस से कही थी। अभियोजन पक्ष का कहना है कि छोटा शकील के कहने पर हीरा व्यापारी भरत शाह ने फिल्म के लिये वित्तीय मदद दी थी। इस मामले में शाह, रिजवी और रहीम पर आरोप हैं और उन पर मकोका तथा भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मुकदमा चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सलमान नहीं पहचान सके छोटा शकील के गुर्गे को