रालोद नेता के खिलाफ कार्य में बाधा का मामला दर्ज - रालोद नेता के खिलाफ कार्य में बाधा का मामला दर्ज DA Image
11 दिसंबर, 2019|2:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रालोद नेता के खिलाफ कार्य में बाधा का मामला दर्ज

राष्ट्रीय लोकदल के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के महासचिव डा़ राज कुमार सांगवान और उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट के मामले दर्ज किए हैं।


सूत्रों के अनुसार, पहला मामला दरोगा बलवान सिंह ने सरकारी कार्य में बाधा और मारपीट का दर्ज कराया हैं, जबकि दूसरा मामला स्वतंत्रता सेनानी मूल चंद की तरफ से गाली गलौच और मारपीट का दर्ज कराया गया हैं।


उन्होंने बताया कि सांगवान पुलिस उप महानिरीक्षक अखिल कुमार के पास कार चोरी का मामला लेकर गए थे। इसी बीच उनके पास 95 वर्षीय स्वतंत्रता सेनानी मूलचंद भी अपनी कोई समस्या लेकर पहुंच गए।

सांगवान के साथ आए उनके साथी नेता ने मूलचंद के साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसके मना करने पर उंची आवाज में बोलने लगे।

इसपर अखिल कुमार ने दरोगा बलवान सिंह से उन्हें बाहर ले जाने को कहा। जब दरोगा उन्हें बाहर लेकर जाने लगे तो उन्होंने उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया।

इस घटना के बाद से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बसपा के खिलाफ राजनीति एकाएक गरमा गई हैं और शुक्रवार को गैर बसपाई दल बैठक कर आंदोलन की रणनीति तय करेंगे।

गैर बसपाई नेताओं को जिलाधिकारी भुवनेश कुमार ने तीन दिन में खुद घटना की जांच का आश्वासन दिया हैं। उधर, सांगवान ने धमकी दी है कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेंगे।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रालोद नेता के खिलाफ कार्य में बाधा का मामला दर्ज