फोटो गैलरी

Hindi Newsरालोद नेता के खिलाफ कार्य में बाधा का मामला दर्ज

रालोद नेता के खिलाफ कार्य में बाधा का मामला दर्ज

राष्ट्रीय लोकदल के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के महासचिव डा़ राज कुमार सांगवान और उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट के मामले दर्ज किए हैं। सूत्रों के अनुसार, पहला...

रालोद नेता के खिलाफ कार्य में बाधा का मामला दर्ज
एजेंसीThu, 11 Mar 2010 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय लोकदल के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के महासचिव डा़ राज कुमार सांगवान और उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट के मामले दर्ज किए हैं।


सूत्रों के अनुसार, पहला मामला दरोगा बलवान सिंह ने सरकारी कार्य में बाधा और मारपीट का दर्ज कराया हैं, जबकि दूसरा मामला स्वतंत्रता सेनानी मूल चंद की तरफ से गाली गलौच और मारपीट का दर्ज कराया गया हैं।


उन्होंने बताया कि सांगवान पुलिस उप महानिरीक्षक अखिल कुमार के पास कार चोरी का मामला लेकर गए थे। इसी बीच उनके पास 95 वर्षीय स्वतंत्रता सेनानी मूलचंद भी अपनी कोई समस्या लेकर पहुंच गए।

सांगवान के साथ आए उनके साथी नेता ने मूलचंद के साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसके मना करने पर उंची आवाज में बोलने लगे।

इसपर अखिल कुमार ने दरोगा बलवान सिंह से उन्हें बाहर ले जाने को कहा। जब दरोगा उन्हें बाहर लेकर जाने लगे तो उन्होंने उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया।

इस घटना के बाद से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बसपा के खिलाफ राजनीति एकाएक गरमा गई हैं और शुक्रवार को गैर बसपाई दल बैठक कर आंदोलन की रणनीति तय करेंगे।

गैर बसपाई नेताओं को जिलाधिकारी भुवनेश कुमार ने तीन दिन में खुद घटना की जांच का आश्वासन दिया हैं। उधर, सांगवान ने धमकी दी है कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेंगे।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें