हंगामे की मूल वजह मुद्दों से ध्यान हटाना - हंगामे की मूल वजह मुद्दों से ध्यान हटाना DA Image
13 नबम्बर, 2019|10:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हंगामे की मूल वजह मुद्दों से ध्यान हटाना

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि वह जनता से जुड़े मुद्दों से ध्यान बंटाने के लिए सदन में हंगामा कर रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि महंगाई व औद्योगिक पैकेज पर कांग्रेस मौन है। सरकार के चर्चा कराने को तैयार होने के बावजूद सदन न चलने देना काफी निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि संगठन सरकार से कांग्रेस के आरोपों का अध्ययन करने को कहेगा।

प्रदेश मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि विपक्ष बेवजह लगातार तीन दिन से विधानसभा में हंगामा कर रहा है। सदन का एक-एक मिनट कीमती है लेकिन विपक्ष को कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि नियमों के आधार पर सरकार सभी बिंदुओं पर चर्चा को तैयार है।

भाजपा 14 मार्च को हल्द्वानी में महंगाई के खिलाफ प्रदेश स्तरीय रैली कर रहा है। कांग्रेस इस महत्वपूर्ण मुद्दे से ध्यान बंटाने के लिए इस तरह का हंगामा कर रहा है। उन्होंने कहा कि औद्योगिक पैकेज भी 2013 से घटाकर 2010 कर दिया गया है और इस संबंध में कांग्रेस कुछ भी नहीं बोल रही।

बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में सैकड़ों मेगावाट की परियोजनाएं बिना कोई प्रक्रिया अपनाए आवंटित कर दी गई। इसमें स्थानीय लोगों को पूरी तरह नजरंदाज किया गया। जबकि             भाजपा सरकार ने ऊर्जा नीति के मुताबिक आवंटन किया है, जिसमें 13 स्थानीय लोगों को भी परियोजनाएं दी गई हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हंगामे की मूल वजह मुद्दों से ध्यान हटाना