दुल्हन ने नवजात बेटे का काट डाला - दुल्हन ने नवजात बेटे का काट डाला DA Image
11 दिसंबर, 2019|6:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुल्हन ने नवजात बेटे का काट डाला

एक नव विवाहिता ने शादी के तीसरे दिन पैदा हुए अपने नवजात पुत्र की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी और शव पिता के घर के गोठ में दबा दिया। बच्चा अवैध संबंधों का परिणाम बताया जा रहा है। राजस्व पुलिस ने पति की तहरीर पर बच्चों का शव बरामद कर नव विवाहिता और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के खिलाफ हत्या और सबूत छुपाने की धाराओं तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। तहसीलदार ने हत्या के सबूतों को कब्जे में ले लिया है।

गोली लोहाघाट निवासी फतेह सिंह के बेटे सुंदर सिंह का विवाह बीती 7 मार्च को देवीधूरा के बुसखोला निवासी एक लड़की से हुआ था। एक दिनी विवाह के दूसरे दिन 8 मार्च को वर व वधू पारम्परिक रस्म (दुगरून) के तहत बुसखोला गये थे। विवाह के तीसरे दिन 9 मार्च दुल्हन ने दिन में डेढ़ बजे एक बच्चों को जन्म दिया। पोल खुलने की डर से उसने बच्चों को गोठ में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी।

मामले की जानकारी मिलते ही उसके पति सुंदर सिंह ने पाटी तहसील में घटना की जानकारी दी। तहसीलदार अनुराग आर्या व नायब तहसीलदार हर सिंह रजवार ने गोठ से बच्चों का शव बरामद कर लिया। नायब तहसीलदार का कहना है कि, दुल्हन ने बालिग निवासी मदन सिंह से अवैध संबंध होने की बात स्वीकारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुल्हन ने नवजात बेटे का काट डाला