औद्योगिक विकास निगम के वरिष्ठ इंजीनियर रिश्वत लेते गिरफ्तार - औद्योगिक विकास निगम के वरिष्ठ इंजीनियर रिश्वत लेते गिरफ्तार DA Image
13 नबम्बर, 2019|10:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

औद्योगिक विकास निगम के वरिष्ठ इंजीनियर रिश्वत लेते गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम (यूपीएसआईडीसी) के एक वरिष्ठ इंजीनियर को बुधवार को सर्तकता विभाग की टीम ने एक व्यापारी से तीन लाख रूपये की घूस लेते हुये रंगे हाथ पकड़ा। इस मामले में कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

कल्याणपुर पुलिस स्टेशन के क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र तिवारी ने बताया कि यूपीएसआईडीसी में इंजीनियर मनमोहन जो कि वर्तमान में वहां रीजनल मैनेजर का कार्यभार भी देख रहे है। इनके खिलाफ कन्नौज के एक व्यापारी कौशल किशोर ने सर्तकता विभाग में शिकायत की थी कि एक प्लाट दिलवाने के नाम पर वह तीन लाख रूपये की रिश्वत मांग रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सर्तकता विभाग की टीम पिछले कई दिनों से मनमोहन को रंगे हाथों गिरफ्तार करने की फिराक में थी। आज व्यापारी कौशल किशोर ने मनमोहन को जैसे ही रिश्वत के रूपये सौंपे वैसे ही पहले से ही ताक में लगे अधिकारियों ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। बाद में अधिकारी इंजीनियर मनमोहन को गिरफ्तार कर कल्याणपुर पुलिस स्टेशन ले आये, जहां सतर्कता विभाग ने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई। तिवारी ने बताया कि सतर्कता विभाग द्वारा इंजीनियर मनमोहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है तथा मामले की जांच आरंभ कर दी गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:औद्योगिक विकास निगम के वरिष्ठ इंजीनियर रिश्वत लेते गिरफ्तार