सारकोजी-कार्ला नहीं रहे इक-दूजे के लिए - सारकोजी-कार्ला नहीं रहे इक-दूजे के लिए DA Image
13 नबम्बर, 2019|1:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सारकोजी-कार्ला नहीं रहे इक-दूजे के लिए

सारकोजी-कार्ला नहीं रहे इक-दूजे के लिए

दो साल पहले शादी करके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खिर्यां बटोरने वाले फ्रांस के राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी और मॉडल कार्ला ब्रूनी शायद अब इक-दूजे के लिए नहीं रहे। इन दिनों दोनों के बीच न केवल किसी तीसरे, बल्कि चौथे के भी आने की अफवाहें जोरों पर हैं।

सबसे पहले माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर उड़ी अफवाहों में कहा गया है कि सरकोजी जहां इन दिनों देश की पर्यावरण मंत्री के साथ नैनमटक्का करने में व्यस्त हैं, वहीं कार्ला का दिल भी उनसे छह साल छोटे पॉपस्टार बेंजामिन बोयले पर आ गया है।

ब्रितानी मीडिया के अनुसार टि्वटर के बाद एक अखबार ले जरनल दू दिमांचे में भी इस बारे में खबर छपी। अखबार के अनुसार यह कुछ पलों की गॉसिप है, जो साल की सबसे बड़ी खबर बन सकती है। कहा जा रहा है कि फ्रांस की प्रथम महिला और संगीत के क्षेत्र में पुरस्कार विजेता बेंजामिन बोयले के बीच कुछ हफ्ते पहले से प्रेम संबंध चल रहे हैं।

अखबार में कहा गया कि अफवाह सबसे पहले टि्वटर पर उड़ी और इसके बाद अब यह ब्लॉग्स और वेबसाइटों पर सब जगह है। कहा जा रहा है कि राष्ट्रपति की शादी अंतिम सांसें गिन रही है। कार्ला को बेंजामिन बोयले से प्यार हो गया है और राष्ट्रपति का दिल भी जुआनो पर आ गया है।

यहां तक कि फ्रांसीसी पत्रिका सचअब्लॉग डॉट कॉम पर तो यहां तक कहा गया है कि कार्ला कई साल के अपने करीबी दोस्त बोयले के साथ पेरिस स्थित उन्हीं के फ्लैट में अनाधिकारिक तौर पर उनके साथ रह रही हैं। कई टीवी चैनलों पर भी इस बारे में खबर प्रसारित हुई है।

सरकोजी और कार्ला की फरवरी, 2008 में शादी हुई थी। दोनों के इसके पहले भी कहीं-कहीं प्रेम संबंध रह चुके थे। इटली की पूर्व सुपरमॉडल कार्ला ने इसके पहले कहा था कि वह बहुत जल्दी एक ही आदमी के साथ बोर हो जाती हैं। इस बीच सरकोजी के प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा कि उन्हें इन विवाहेत्तर संबंधों पर स्वाभाविक ही कोई टिप्पणी नहीं देनी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सारकोजी-कार्ला नहीं रहे इक-दूजे के लिए