उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राएं पुरस्कृत - उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राएं पुरस्कृत DA Image
19 नबम्बर, 2019|10:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राएं पुरस्कृत

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि की अंतर महाविद्यालयी सांस्कृतिक एवं शैक्षिणिक प्रतियोगिताओं के समपान के बाद मंगलवार को विवि के सभी परिसरों एवं संबंध कालेजों के राष्ट्रीय, जोनल एवं राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया

 इस अवसर पर बाडी बिल्डिंग के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाले राहुल विष्ट को स्मृति चिन्ह एवं 20 हजार रूपये के नगद पुरस्कार से नवाजा गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि पर्वतारोही डा हर्षवंती बिष्ट ने कहा कि युवाओं को शिक्षा के साथ साथ अन्य गतिविधियों पर भी पर्याप्त ध्यान देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में खेलों को भी कैरियर के रूप में चुना जा सकता है और इस खेत्र में आगे बढ़ने वाले युवाओं के लिए सुविधाओं का कोई अभाव नही है। उन्होंने कहा कि अब हमारे देश में भी खेलों के प्रति सरकारों एवं अविभावकों का रुख बदल रहा है और प्रतिभाओं का सम्मान हो रहा है।

उन्होने क्रीड़ा सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं में राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाग करने वाले छात्र छात्रओं से देश के लिए और वेहतर योगदान देने का आह्वान किया। पुरस्कार कार्यक्रम के दौरान गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेने वाले विभिन्न कालेजों के 47 छात्र छात्रओं, विभिन्न खेलों में प्रतिभाग करने वाले 6 खिलाड़ियों, रोवर्स रेंजर के 3 एवं यूकोष्ट के एक प्रतिनिधि को पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम के दौरान पुरस्कार पाने वालों में विवि के विभिन्न कालेजों के भाष्कर चमोली, पूजा यादव, अमित कुमार, ममता, मनोज, इंदु, जितेंद्र राणा, अश्वनी भट्ट, मनेंद्र लडोला सहित अनेक छात्र छात्रओं को पुरस्कृत
किया गया।

इस अवसर पर गढ़वाल विवि के कार्यवाहक कुलपति प्रो एमएसएम रावत, डीएसडब्ल्यू प्रो पीएस राणा, चीफ प्रोक्टर प्रो डीसी सकलानी, प्रो डीआर पुरोहित, डा अतुल ध्यानी, राकेश भट्ट, डा भानु प्रसाद नैथानी, छात्र संध अध्यक्ष मनीष नौटियाल, महासचिव मनवीर नेगी, उपाध्यक्ष विवेक शर्मा, कोषाध्यक्ष मनीषा शैली असहित अनेक वक्ता उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राएं पुरस्कृत