स्टेडियम समय पर तैयार होंगे: माइकल फेनेल - स्टेडियम समय पर तैयार होंगे: माइकल फेनेल DA Image
9 दिसंबर, 2019|9:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टेडियम समय पर तैयार होंगे: माइकल फेनेल

स्टेडियम समय पर तैयार होंगे: माइकल फेनेल

राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के अध्यक्ष माइक फेनेल ने भरोसा जताया है कि दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों के लिए सभी स्टेडियम समय पर बन कर तैयार हो जाएंगे।

माइकल फेनेल 71 राष्ट्रमंडल देशों की टीमों के दल प्रमुखों के तीन दिन के सेमीनार के लिए यहां एकत्र हुए है ताकि दिल्ली में होने जा रहे इन खेलों की तैयारियों की ताजा जानकारी ली जा सके।

सेमीनार का उद्घाटन करते हुए फेनेल ने एक बार फिर दोहराया कि राष्ट्रमंडल खेल मैत्री खेल है और ये खेल हमारे खेल हैं भारत केवल इनकी मेजबानी कर रहा है और आप लोगो ने अनुभव कर लिया होगा कि भारत पूरी तरह सक्षम है। फेनेल ने सदस्यों से कहा कि अगले कुछ दिनों में वे लोग विभिन्न स्टेडियमों दौरा करेंगे। कुछ स्टेडियम पूरी तरह से तैयार हैं और कुछ जल्दी ही तैयार हो जाएंगे।

उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की है कि भारत सरकार राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति का पूरा साथ दे रही है। उन्होंने कहा कि खेलों का आयोजन यकीनन चुनौती है लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि इन खेलों का सफलता पूर्वक आयोजन हो सकेगा। इससे पहले दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाडी ने दल प्रमुखों का स्वागत किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्टेडियम समय पर तैयार होंगे: माइकल फेनेल