ट्रेन-ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर, कई मरे, कई घायल - ट्रेन-ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर, कई मरे, कई घायल DA Image
20 नबम्बर, 2019|11:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेन-ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर, कई मरे, कई घायल

कानपुर जिले से करीब पचास किलोमीटर दूर शिवराजपुर के निकट उत्तरीपुरा में मंगलवार को सुबह एक बिना गार्ड वाले रेलवे क्रासिंग पर एक ट्रैक्टर ट्राली यात्री ट्रेन से भिड़ गई। जिससे नौ लोगो की मौत हो गई। ट्रेन लखनऊ से फरूर्खाबाद जा रही थी।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधीक्षक ग्रामीण लाल बहादुर का कहना हैं कि इस दुर्घटना में नौ लोगो की मौत हुई हैं। जबकि रेलवे प्रशासन का कहना हैं कि इस घटना में छह लोगो की मौत हुई हैं।

मरने वालो में एक महिला, चार लड़कियां और चार लड़के शामिल हैं, जबकि करीब एक दजर्न लोग घायल हैं। जिनमें से चार लोगो को मामूली चोटे आई हैं। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया हैं।

पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर के जनसंपर्क अधिकारी राजेन्द्र सिंह ने संवाददाता को बताया कि इस दुर्घटना में उनके पास छह लोगो के मरने की सूचना हैं। जबकि दस लोग घायल हो गए हैं। उन्होंने यह भी साफ किया कि ट्रेन में बैठे यात्रियों को कोई चोट नही आई हैं।

उनसे जब पूछा गया कि क्या रेलवे इस दुर्घटना में मारे गए लोगो को मुआवजा देगा। इस पर उन्होंने कहा कि मुआवजा देने की कोई बात नही हैं, बल्कि भारतीय रेलवे अधिनियम के तहत ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रेन-ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर, कई मरे, कई घायल