डीएलडब्ल्यू ने बिलासपुर को 19 रनों से हराया - डीएलडब्ल्यू ने बिलासपुर को 19 रनों से हराया DA Image
22 नवंबर, 2019|3:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीएलडब्ल्यू ने बिलासपुर को 19 रनों से हराया

श्रीधर के शानदार बहुमुखी खेल के बावजूद एसईसीआर बिलासपुर की टीम मंगलवार को बीना स्टेडियम में खेले गये 16 वीं अखिल भारतीय सुभाष स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के लीग मैच में अपनी हार बचा नहीं सकी। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी को उतरी रणजी और अण्डर-19 खिलाड़ियों से सुसज्जित डीएलडब्ल्यु की टीम ने निर्धारित 40 ओवर में पांच विकेट गवां कर कुल 243 रनो का स्कोर प्रतिद्वन्द्वी टीम के सामने खड़ा कर दिया।

डीएलडब्ल्यु के रणजी खिलाड़ी अभिनव वर्मा ने छ: चौको की सहायता से 58 रन बनाये जबकि अण्डर 19 खेल चुके खुर्शीद खा ने चार चौकों की सहायता से 34 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। आशीष यादव ने भी 46 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

जवाब में एसईसीआर की टीम ने निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट खोकर 224 रन बनाये और 19 रनो से शिकस्त का सामना किया। टीम के कप्तान आलराउण्डर श्रीधर अय्यर ने जहां 44 रन देकर दो विकेट झटके थे वहीं बल्लेबाजी में जोरदार प्रदर्शन करते हुए 106 रन की पाली खेली किन्तु ऐकला प्रदर्शन टीम की नैय्या पार नहीं लगा सका। लीग आधार पर खेली जा रही प्रतियोगिता कुल छ: टीमें शिरकत कर रही हैं जिनमें बुधवार को कानपुर एकादश व एसईसीआर बिलासपुर के बीच मैच खेला जायेगा। निर्णायक के रूप में ए.पी.सिंह व विजय शर्मा रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीएलडब्ल्यू ने बिलासपुर को 19 रनों से हराया