फोटो गैलरी

Hindi Newsमंत्रियों की शिकायत सुनीं, शिकायतों पर अफसरों के तबादले के आदेश

मंत्रियों की शिकायत सुनीं, शिकायतों पर अफसरों के तबादले के आदेश

सरकार की छवि सुधारने के लिए मुख्यमंत्री मायावती ने अचानक मंत्रियों के साथ फिर बैठक की। पांच कालीदास मार्ग स्थित सरकारी आवास पर आयोजित इस बैठक में मुख्यमंत्री ने हर मंत्री के विभागीय कामकाज के साथ...

मंत्रियों की शिकायत सुनीं, शिकायतों पर अफसरों के तबादले के आदेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 24 May 2009 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकार की छवि सुधारने के लिए मुख्यमंत्री मायावती ने अचानक मंत्रियों के साथ फिर बैठक की। पांच कालीदास मार्ग स्थित सरकारी आवास पर आयोजित इस बैठक में मुख्यमंत्री ने हर मंत्री के विभागीय कामकाज के साथ उनकी छवि को लेकर उनकी क्लास भी ली। उनके कामकाज में आने वाली कठिनाई को भी पूछा।

उच्च स्तरीय सूत्रों ने बताया कि करीब आधा दर्जन मंत्रियों ने अफसरों की शिकायत की और कहा कि यदि उन्हें हटाया जाए तो कामकाज ठीक होगा। मुख्यमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि वह ईमानदारी से कामकाज करें और जनता के बीच अपनी व सरकार की छवि को निखारें। इस बीच, मुख्यमंत्री ने सभी निगमों और आयोगों के अध्यक्षों के बीच इस्तीफे स्वीकार कर लिए हैं। इनमें नगर निगम विकास मंत्री नकुल दुबे से जल निगम के अध्यक्ष पद लिया गया इस्तीफा भी शामिल है। मुख्यमंत्री के सचिव नवनीत सहगल अब जल निगम के नए अध्यक्ष होंगें। मुख्यमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि किसी की कोई दिक्कत हो तो वे उनसे मिलकर बताएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें