DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तालिबान से किसी तरह की बातचीत नहीं: मेजर घानी

तालिबान से किसी तरह की बातचीत नहीं: मेजर घानी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की हिंसा ग्रस्त स्वात घाटी के ऊपरी क्षेत्र में जारी सैन्य अभियान का नेतृत्व कर रहे मेजर जनरल सज्जाद घानी ने तालिबान विद्रोहियों के साथ किसी तरह की बातचीत या संघर्ष विराम की संभावना से साफ इंकार करते हुए कहा कहा है कि आतंकवादियों को नेस्तानाबूद करके अब इस अभियान को अंतिम मुकाम तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया है।
 
मेजर घानी ने कहा कि स्वात के ऊपरी इलाके में आतंकवादियों के कब्जे वाले दो बड़े क्षेत्रों से उन्हें खदेड़कर नियंत्रण कर लिया गया है और जो लोग इन क्षेत्रोंसे पलायन कर गए थे उनको जल्द ही अपने घरों को वापस लौटने के लिए कहा जाएगा।
 
उन्होंने कहा कि सेना का लक्ष्यतालिबान को खत्म करना है। उन्होंने आतंकवादियों के साथ किसी तरह की बातचीत या संघर्ष विराम की संभावना से इंकार करते हुए कहा कि अब आतंकवादियों को खत्म करके अभियान को तर्कसंगत निष्कर्ष पर पहुंचाने का समय आ गया है।
 
इस बीच सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल अतर अब्बास ने आतंकवादियों के साथ बातचीत की किसी भी संभावना से इंकार करते हुए कहा कि आज आतंकवादी न केवल स्वात घाटी में बल्कि पूरे देश में अकेले पड़ गए है। मैं सोचता हूं कि सेना के साथ साथ सरकार के लिए भी यह एक बड़ी उपलब्धि है। सेना ने कहा कि स्वात में करीब 15 हजार सुरक्षाकर्मी चार से पांच हजार के बीच आतंकवादियों से टक्कर ले रहे है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एजेंसी