फोटो गैलरी

Hindi Newsरामचरण के अभिनय ने अमिताभ को बनाया मुरीद

रामचरण के अभिनय ने अमिताभ को बनाया मुरीद

'जंजीर' में अमिताभ बच्चन के निभाये किरदार को फिर से पर्दे पर साकार करना किसी भी कलाकार के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है लेकिन राम चरण तेजा के अभिनय ने महानायक को भी उनका मुरीद बना दिया...

रामचरण के अभिनय ने अमिताभ को बनाया मुरीद
Sun, 28 Jul 2013 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपरहिट फिल्म 'जंजीर' में अमिताभ बच्चन के निभाये एंग्री यंग मैन के किरदार को फिर से पर्दे पर साकार करना किसी भी कलाकार के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है लेकिन फिल्म के रीमेक में अभिनेता राम चरण तेजा के अभिनय ने महानायक को भी उनका मुरीद बना दिया है।
    
वर्ष 1973 में प्रदर्शित फिल्म 'जंजीर' के रीमेक में इस बार अमिताभ का किरदार तेलगु फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के पुत्र राम चरण तेजा ने निभाया है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि रामचरण एक दक्ष अभिनेता है और निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि उन्होंने फिल्म में बढ़िया काम किया होगा।
     
'जंजीर' के रीमेक बनाए जाने संबंधी एक सवाल के जवाब में अमिताभ ने कहा कि इस फिल्म के राइटस प्रकाश मेहरा के परिवार वालो के पास है और यदि वह फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे तो इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं।
     
उल्लेखनीय है कि वर्ष 1973 में प्रदर्शित प्रकाश मेहरा की फिल्म 'जंजीर' का रीमेक इस बार उनके पुत्र अमित मेहरा बना रहे हैं। अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राम चरण तेजा के अलावा प्रियंका चोपड़ा, संजय दत्त, प्रकाश राज और माही गिल की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 6 सितंबर को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें