DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियदर्शन को सब कुछ बढ़िया चाहिए : ज़ायद

अभिनेता ज़ायद खान का कहना है कि फिल्म निर्माता प्रियदर्शन को सब कुछ बहुत अच्छा चाहिए और उन्हें गुस्सा भी बेहद आता है। ज़ायद जल्द ही प्रियदर्शन की फिल्म 'तेज़' में नज़र आएंगे।

31 वर्षीय ज़ायद ने बताया कि प्रियदर्शन को हर चीज़ बिल्कुल सही चाहिए। वह आपका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन चाहते हैं और जिस वक्त आप सेट पर हैं, तब उन्हें बहानेबाज़ी पसंद नहीं है।

ज़ायद और प्रियदर्शन 'तेज़' में पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, बमन ईरानी, कंगना रनाउत और समीरा रेड्डी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा दक्षिण की फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल भी फिल्म में नज़र आएंगे।

ज़ायद ने कहा कि प्रियदर्शन काम के उस्ताद हैं। अगर वह आपके काम से खुश नहीं है और अगर आपका काम ठीक नहीं है, तो वह सारी शूटिंग रद्द कर देंगे और कहेंगे, 'यहां से जाओ और खुद को तराशो। जब तुम तैयार हो जाओ तब मुझे बताना क्योंकि मैं अपना समय बर्बाद करना नहीं चाहता'।

उन्होंने कहा कि लेकिन यह भी सच है कि वह आप से सर्वश्रेष्ठ काम कराते हैं। ज़ायद ने कहा कि प्रियदर्शन उन थोड़े से निर्देशकों में हैं, जिनके सामने कलाकरों को अपने रुख को नरम रखकर काम करना पड़ता है। 'तेज़' 27 अप्रैल को प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रियदर्शन को सब कुछ बढ़िया चाहिए : ज़ायद