फोटो गैलरी

Hindi Newsएक्शन कॉमेडी होगी जायद की अगली फिल्म

एक्शन कॉमेडी होगी जायद की अगली फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता जायद खान ने फिल्म 'लव ब्रेकअप जिंदगी' से फिल्म निर्माण में कदम रखा और अब वह अपनी दूसरी फिल्म बनाने के लिए बिल्कुल तैयार...

एक्शन कॉमेडी होगी जायद की अगली फिल्म
Sun, 22 Apr 2012 01:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता जायद खान ने फिल्म 'लव ब्रेकअप जिंदगी' से फिल्म निर्माण में कदम रखा और अब वह अपनी दूसरी फिल्म बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनकी यह फिल्म एक एक्शन कॉमेडी होगी।

जायद ने पत्रकारों को बताया कि मेरे प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले आने वाली अगली फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है। हम फिलहाल उसे लिख रहे हैं।

फिल्म के कलाकारों का चयन भी अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि हम इस बात को लेकर ज्यादा उतावले नहीं हो रहे हैं कि फिल्म में कौन होगा। मैं फिल्म करने के लिए मर रहा हूं। लेकिन अब तक मैंने कोई ऑडिशन नहीं लिया है। हम शांत और तेज किरदार चाहते हैं। मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।

31 वर्षीय जायद अपने निर्माता के काम को बेहद पसंद करते हैं। उन्होंने बताया कि जब आप एक फिल्म का निर्माण कर रहे होते हैं, तो आपको उसकी वास्तविक शैली और वर्ग पर नियंत्रण करना होता है। आप खलनायक को किस तरह पेश करें, यह आपको सशक्त कर सकता है...आप इन सब बातों पर ध्यान देकर फिल्म को और अधिक बढ़िया बना सकते हैं।

अभिनेत्री दीया मिर्जा, उनके प्रेमी साहिल सांगा और जायद ने एक साथ फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा। जायद और दीया अच्छे दोस्त हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें