DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वजन बढ़ाकर सुपरहिट फिल्में दे रही हैं अभिनेत्रियां

'वीर' में ज्यादा वजन के कारण आलोचनाओं की शिकार हुई अभिनेत्री ज़रीन खान का कहना है कि वर्तमान दौर में अभिनेत्रियां अपने वजन को बढ़ाकर भी सुपरहिट फिल्में दे रही हैं।
   
27 वर्षीय ज़रीन का कहना है कि 'वीर' में लोग यह समक्ष नहीं पाए कि मैंने फिल्म के लिए वजन बढ़ाया था क्योंकि मैं पुराने जमाने की एक राजकुमारी का किरदार निभा रही थी।
   
'द डर्टी पिक्चर' में विद्या बालन का हवाला देते हुए ज़रीन कहती हैं कि मैं न्यूकमर थी और मुझे वजन बढ़ाने के लिए कहा गया क्योंकि कि मैं पुराने जमाने की राजकुमारी की भूमिका निभा रही थी। मुझे ऐसे लोगों की आलोचना झेलनी पड़ी जिनसे ऐसी बातों की समझ होने की आशा की जाती है। अब बातें बदल गई हैं। अभिनेत्रियां वजन बढ़ा रही हैं और फिर भी सुपरहिट फिल्में दे रही हैं।
   
ज़रीन अपनी पहली फिल्म के बाद हुई आलोचनाओं से काफी दुखी थीं इसलिए उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म 'हाउसफुल-2' के लिए खुद को ज्यादा फिट कर लिया है। उनका कहना है कि आलोचनाओं से तकलीफ हुई थी लेकिन मैंने उसे सकारात्मक तरीके से लिया। मैंने समझे कि बॉलीवुड में मुझे किरदार निभाने के लिए मुझे फिट दिखना होगा। 'हाउसफुल-2' में लोग मेरा नया अवतार देखेंगे। मैं एक सुपरहॉट ग्लैमरस लड़की का किरदार निभाकर बहुत खुश हूं। मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वजन बढ़ाकर सुपरहिट फिल्में दे रही हैं अभिनेत्रियां