फोटो गैलरी

Hindi News‘ज़ंजीर’ में उत्तेजक नजर आएंगी माही

‘ज़ंजीर’ में उत्तेजक नजर आएंगी माही

माही गिल का मेकअप करने वाली फैशन डिजायनर प्रिया कटारिया कहती हैं कि माही ‘मोना डार्लिंग’ के किरदार में बेहद उत्तेजक और खूबसूरत नजर...

‘ज़ंजीर’ में उत्तेजक नजर आएंगी माही
Fri, 05 Jul 2013 10:49 AM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म ‘ज़ंजीर’ की आने वाली रीमेक में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और माही गिल का मेकअप करने वाली फैशन डिजायनर प्रिया कटारिया कहती हैं कि माही ‘मोना डार्लिंग’ के किरदार में बेहद उत्तेजक और खूबसूरत नजर आएंगी।

‘देव डी’, ‘पान सिंह तोमर’ और ‘साहब बीवी और गैंग्स्टर’ जैसी फिल्मों में पारम्परिक और देसी भूमिकाओं में नजर आ चुकीं माही के लिए यह फिल्म कई वजहों से खास है।

प्रिया ने बुधवार को लक्मे फैशन वीक के लिए मॉडल्स के ऑडिशन के दौरान कहा कि हमने माही के बालों का रंग बदल दिया है। उसने कभी अपने बाल नहीं रंगवाए थे। वह ऊंची एड़ी के जूते नहीं पहनतीं लेकिन हमने उन्हें सात-आठ इंच ऊंची एड़ियों वाले जूते पहनाए हैं। हमने उन्हें स्विम सूट से लेकर चुस्त पोशाकें भी पहनाईं हैं।

मूल फिल्म ‘ज़ंजीर’ में मोना डार्लिंग का किरदार अभिनेत्री बिंदु ने निभाया था। प्रिया ने कहा कि माही के साथ काम करने का अनुभव बेहद अच्छा रहा, उन्होंने हमें मेकअप प्रयोग करने में पूरा सहयोग दिया।

अपूर्व लखिया निर्देशित रीमेक फिल्म ‘ज़ंजीर’ में दक्षिण भारतीय अभिनेता राम चरण तेजा, प्रियंका चोपड़ा, प्रकाश राज और अतुल कुलकर्णी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

फिल्म छह सितम्बर को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें