DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'जंगूरा' नीरस पर बरकरार है उत्साह : हुसैन

रोमांस और रोमाच से भरपूर जादुई लाइव शो 'जंगूरा: द जिप्सी प्रिंस' एक साल से भी लम्बे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो के 500 प्रदर्शन पूरे होने पर इसके अभिनेता हुसैन कुवाजरवाला स्वीकार करते हैं कि यह शो नीरस हो गया है लेकिन दर्शकों में इसके प्रति उत्साह है और इसी के चलते इसके प्रदर्शन जारी हैं।

हुसैन ने कहा कि मैं इस बात से इंकार नहीं कर सकता कि 'जंगूरा' नीरस हो गया है क्योंकि हम एक ही शो बार-बार करते हैं लेकिन यह भारत में इस तरह का पहला शो है। जब दर्शक आते हैं तो वह मनोरंजन का नया रूप चाहते हैं, वे बहुत सी ऊर्जा व उत्साह देखना चाहते हैं। हम उनकी उम्मीदों पर खरे उतरना चाहते हैं। हमने शो के 500 प्रदर्शन किए हैं। यह उत्साहजनक है।

'जंगूरा: द जिप्सी प्रिंस' एक रंग-बिरंगा जादू का लाइव शो है, जो नाटकीयता, मारधाड़, रोमांस व नृत्य से भरपूर है। दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित गुड़गांव के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में हर दिन इस शो का प्रदर्शन होता है। आम दिनों में इस शो को देखने आने वालों को 750 से 4,500 रुपये तक की कीमत में टिकटें मिलती हैं। सप्ताहांत में टिकटों की कीमतें 1,000 से 6000 रुपए तक होती हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने सात से आठ बार इस शो को देखा है और वे इसे और देखना चाहते हैं। हम उनके लिए शो का लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। यही बात हमारे उत्साह को बनाए हुए है।

हुसैन शो में जंगूरा की भूमिका निभा रहे हैं। यह एक ऐसे लड़की की कहानी है जो जिप्सी नर्तक के रूप में पला-बढ़ा है और उसे खुद के राजकुमार होने के विषय में पता नहीं है। गौहर खान व कश्मीरा ईरानी ने भी इसमें अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'जंगूरा' नीरस पर बरकरार है उत्साह : हुसैन