DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जल्द खत्म हो जाएगी युवराज की कीमोथैरेपी

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के प्रशंसकों के लिए यह अच्छी खबर है कि कैंसर का उपचार करा रहे युवी की कीमोथैरेपी अपने अंतिम चरण में है और जल्द ही यह पूरी हो जाएगी।
 
अमेरिका में कैंसर जैसी घातक बीमारी का इलाज करा रहे युवराज अपने क्रिकेट के मैदान, देश और प्रशंसकों से दूर होने के बावजूद भी सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए उनसे जुड़े हुए हैं और दुनिया के सामने हर पल अपने इन मुश्किल पलों का भी खुले दिल से इजहार करने में नहीं झिझकते है।
 
युवराज ने ट्विटर पर लिखा कि मेरी कीमोथैरेपी में अब बस चार दिन ही बचे हैं और इसके बाद मेरे उपचार की यह प्रक्रिया खत्म हो जाएगी। मेरे लिए इन चार दिनों का इंतजार करना काफी मुश्किल हो रहा है जब मैं इससे आजाद हो जाउंगा।
 
इससे पहले गुरूवार को भी युवी ने ट्विटर पर टेबल टेनिस खेलते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था कि मैंने काफी दिनों के बाद टेनिस खेला है और मुझे काफी अच्छा लग रहा है लेकिन इससे मैं काफी थक गया हूं। मैंने स्कैन भी कराया है और डॉक्टर कल मुझे इसकी फाइनल रिपोर्ट देंगे।
 
युवराज कैंसर की बीमारी के बारे में पता लगने के बाद नवंबर 2011 से ही इलाज के लिए अमेरिका गए हैं और उम्मीद है कि इस वर्ष वह वापस लौट आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जल्द खत्म हो जाएगी युवराज की कीमोथैरेपी