DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपने आंदोलन में सेना प्रमुख को भी आमंत्रित करेंगे रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने गुरुवार को कहा कि 3 जनू को नई दिल्ली में होने वाले उनके आंदोलन में सेना प्रमुख वीके सिंह, को भी आमंत्रित करेंगे और समाजसेवी अन्ना हजारे भी साथ होंगे।

पतंजलि के उत्पादों को बिहार में लांच करते हुए संवाददाताओं को संबोधित करते हुए रामदेव ने कहा कि 3 जनू को नई दिल्ली में होने वाले उनके आंदोलन में सेना प्रमुख वीके सिंह को भी आमंत्रित करेंगे और समाजसेवी अन्ना हजारे भी साथ होंगे।

योग गुरु ने कहा कि जनरल सिंह सेना प्रमुख का पद संभालने से पहले अपने परिवार और मित्रों के साथ उनके योगपीठ में मिलने गए थे और तभी से वह हमसें बहुत गहरे से जुड़े हुए हैं और सेनाध्यक्ष से सेवानिवृत्त होने के बाद हम उन्हें भी अपने आंदोलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनके साथ-साथ देश में जन-आंदोलन चलाने वाले व्यक्ति और संगठन है उन्हें भी वे आमंत्रित करेंगे क्योंकि यह केवल उनका आंदोलन नहीं बल्कि यह देश का आंदोलन है, विदेशों में जमा कालाधन को देश में वापस लाने, भ्रष्टचार मुक्त भारत बनाने का और भ्रष्ट व्यवस्था बदलने का आंदोलन है।

रामदेव ने कहा कि वे देश के सभी राजनीतिक दलों को भी आमंत्रित करेंगे और उनसे कहेंगे कि वे उनके इस आंदोलन का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि सभी जन-आंदोलनों चलाने वाले व्यक्तियों से और संगठनों से कहेंगे कि वे उनके आंदोलन का समर्थन करें, कोई पक्षपात भेदभाव नहीं। रामदेव ने कहा कि इस बार बहुत बड़ा इतिहास रचा जाएगा क्योंकि दुनिया के सभी महापुरुष समान रूप से इस बात पर सहमत हैं कि यह वर्ष परिवर्तन का वर्ष है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपने आंदोलन में सेना प्रमुख को भी आमंत्रित करेंगे रामदेव